रिलीज हुआ एमी विर्क का नया पंजाबी गाना 'मैं सुनेया'

By Aditi May 28, 2020, 5:52 p.m. 1k

उमेश शुक्ला-  पंजाबी स्टार एमी विर्क ने पंजाबी पॉप कल्चर साथ लेकर फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। उनके चार्टबस्टर्स सांग्स 'क़िस्मत ’, 'हाए वे’ और 'हाथ चुम्मे’ ने सभी के दिलो में जगह बनाई और हर कोई उनके गाने गुनगुनाता है। एमी विर्क का "लौंग लाची ''  सॉन्ग हालही में साल दिसंबर में यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज तक पहुंचने वाला पहला भारतीय सॉन्ग बना। अब वह अपने नए सांग 'मैं सुनेया' के साथ वापस आ गए है जो भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

सनी विक की कंपोजिशन, राज फतेहपुर के लेख के साथ 'मै सुनेया’ एक इमोशनल गाना है। जो प्रेम विश्वासघात और पश्चाताप की कहानी बताता है। नवजीत बुट्टर के निर्देशन में एमी विर्क, अभिनेत्री सिमरन कौर हुंडल और बाल कलाकार रोहन नजर आए हैं। वास्तव में इस गाने के के कुछ अंश गीतकार राज फतेहपुर के मूसिक से लिए गए है।

 टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “टी-सीरीज़ एक महत्वपूर्ण शब्द है जुनून, हममें हमेशा अच्छे मूसिक लाने का जुनून होता है, दर्शकों के लिए नए कंटेंट लाने का जुनून। ये हमारी टीम के साथ ही पूरा होता है जो साथ मिलकर ऐसे कंटेंट लाते है। हमे 'मैं सुनेया’ प्रस्तुत करते हुए गर्व है कि एक सुंदर और दिल को छू जाने वाला हमे रिलीज किया जो हर किसी के दिलो तक पहुंचेगा।

पंजाबी सुपरस्टार एमी विर्क कहते हैं, “मेरे म्यूजिक ने हमेशा अपने मजबूत कंटेंट के साथ भावनाओं को व्यक्त किया है। मेरे लिए, विज़ुअल्स और साउंड दोनों को मेरे दर्शकों और श्रोताओं को उत्साहित करने की जरुरत है। मुझे लगता है कि ‘मैं सुनेया' मेरा अब तक का सबसे भावनात्मक गीत है। सनी विक ने गीत को खूबसूरती से कंपोज्ड किया है और राज फतेहपुर ने आपको अपनी शानदार लाइनों से अभिभूत किया है। हमने चार मिनट के भीतर एक विशाल कहानी बताने का प्रयास किया है। यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन निर्देशक नवजीत बुट्टर जो वर्षों से मेरे करीबी दोस्त हैं, उन्होंने इसमें अद्भुत काम किया है। ”

निर्देशक नवजीत बुट्टर कहते हैं, "मैं सुनेया' के लिए वीडियो शूट करना टीम के लिए शारीरिक और भावनात्मक रूप से बड़ा ही कठिन अनुभव था। हमने 5 स्थानों में, 4 दिनों तक, प्रतिदिन 14 घंटे तक शूटिंग की थी। कई रीटेक की आवश्यकता होती है, इसलिए यह बच्चों के साथ बहुत अलग और चुनौतीपूर्ण टास्क था, जो कि वयस्कों के साथ शूट करने के दौरान नहीं होता है। हालांकि, यह हम सभी के लिए प्रयास के लायक था क्योंकि म्यूजिक वीडियो अच्छा बना है और यह अपना सन्देश पंहुचा रहा है। ”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ एमी विर्क का 'मैं सुनेया' प्रस्तुत करती है, जिसे सनी विक ने कंपोज्ड किया है और राज फतेहपुर द्वारा लिखा गया है। भावनात्मक रूप से गहराई से जुड़ा म्यूजिक वीडियो नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है और इसमें एमी विर्क, अभिनेत्री सिमरन कौर हुंडल और बाल कलाकार रोहन हैं। 

Related Story