महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी "सरिलरु नीकेवरु !

By Neetu Feb. 29, 2020, 12:28 p.m. 1k

महेश बाबू ( Mahesh Babu )  की गिनती साउथ के गुड लुकिंग और टैलेंटेड एक्टर में होती है। सुपरस्टार महेश बाबू को भारत में हर भाषा के लोग पसंद करते है और उनका नाम एक बेहतरीन अभिनेता में गिना जाता है। अभिनेता महेश बाबू ने फिल्मो के दर्शक और उनके फैन्स के दिल में एक अलग जगह बनाया है, उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, उनकी सारी  फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करती हैं। महेश बाबू ने अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म "सरिलरु नीकेवरु"  (Sarileru Neekevvaru ) के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। अनिल रविपुड़ी द्वारा निर्देशित सरिलरु नीकेवरु ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्क्रीन के साथ 50 दिन पूरे कर लिए है। यह फिल्म महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी हिट है और इसने तेलुगु सिनेमा ( Telugu Cinema) के कई मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए है। सरिलरु नीकेवरु ने कई केंद्रों में ऑल-टाइम थिएटर रिकॉर्ड स्थापित कर लिए है। 

सरिलरु नीकेवरु ने 50 दिनों में 260 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के मेकर्स अब सिनेमाघरों में इसके 100 दिन पूरे होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म महेश बाबू के लिए एक के बाद एक हैट्रिक ब्लॉकबस्टर देने में सफ़ल रही है और सरिलरु नीकेवरु महेश के करियर में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गयी है। इस में फ़िल्म में महेश ने आर्मी मेजर की भूमिका निभाई है। उनका एक्टिंग के साथ- साथ डांस मूव्स को खूब  सराहना मिली है। यही वजह है कि फ़िल्म के कंटेंट ने सुपरस्टार के प्रशंसको का दिल जीत लिया है।

महेश बाबू की इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई थी। कश्मीर में शूटिंग कर वो काफी खुश हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू ने बताया था कि, "मैंने अपनी फिल्मों के लिए अलग अलग घरेलू स्थानों और यहां तक कि विदेशों में भी शूटिंग की है, लेकिन कभी भी मुझे पृथ्वी पर स्वर्ग यानी कश्मीर में शूटिंग करने का मौका नहीं मिला।" हमारे पास वहां शूटिंग का एक शानदार समय था; स्थानीय लोग पूरी टीम के साथ इतने गर्म और सहयोगी थे कि शूटिंग करने में खुशी हुई। 

महेश बाबू के फैंस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। रश्मिका मंदाना फ़िल्म की हीरोइन हैं और दिग्गज अभिनेत्री विजयशांति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वही, अनिल सुनकारा, दिल राजू और महेश बाबू निर्माता हैं।

Related Story