सुशांत की आत्महत्या से महेंद्र सिंह धोनी हुए आहत, डायरेक्टर नीरज पांडे ने किया खुलासा

By Neetu June 16, 2020, 6:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने की खबर ने हर किसी को आहत किया है। एकाएक आई सुशांत की आत्महत्या(Suicide) की खबरों ने सभी को झकझोर कर रख दिया। अब तक इस सच पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि हमेशा मुस्कुराता हुआ चेहरा अब हमारे बीच नहीं रहा। दूसरों की हिम्मत बंधाता वो शख्स खुद को हिम्मत नहीं बंधा पाया और हम सबको हमेशा के लिए छोड़ कर चला गया। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद हर तरफ मातम पसरा हुआ है। इस खबर से महेंद्र सिंह धोनी को भी गहरा सदमा लगा है। धोनी इतने दुखी हैं कि पूरी तरह से टूट चुके हैं।

इस बात की जानकारी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी( MS Dhoni  : The Untold Story) बनाने वाले डायरेक्टर नीरज पांडे ने दी है। हालांकि धोनी की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है। आपको बता दें सुशांत ने इस फिल्म में धोनी का किरदार निभाया था। साल 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सुशांत के साथ दिशा पाटनी(Disha Patani) भी नजर आई थी।

एक इंटरव्यू में नीरज पांडे(Neeraj Pandey) ने बताया कि मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं। मैं यही कह सकता हूं कि मैंने एक करीबी दोस्त को खो दिया है। खबर सुनने के बाद मैंने माही भाई और दो दोस्तो को फोन किया। सभी बहुत दुखी है। खबर सुनकर माही भाई को सदमा लगा है और वो टूट गए हैं।

फिल्म के को प्रोड्यूसर (Co Producer) रहे अरुण पांडे ने सुशांत को लेकर कई बातें साझा की। अरुण ने बताया कि सुशांत धोनी के जीवन को स्क्रीन पर बखूबी उतार पाएंगे या नहीं इसको लेकर वो हमेशा चिंतित रहते थे। सुशांत ने हेलीकॉप्टर(Helicopter) शॉट की काफी प्रेक्टिस(practice) की थी। एक बार उसकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, हमें लगा ये आराम करेगा, लेकिन वो जुटा रहा। वो नहीं चाहता था कि उसके कारण फिल्म में देरी हो।

अरुण(Arun) ने ये भी बताया कि माही और सुशांत में जरा सा भी फर्क पर्दे पर ना दिखे इसलिए मैं छोटी-छोटी बातें उससे पूछा करता था। हमारे बीच का तालमेल बहुत अच्छा था। मैं , माही और सुशांत दिल्ली में माही के एयर इंडिया(Air India) वाले मकान में गए थे। माही घर में जहां खाना खाते थे, जहां बैठते थे और जहां लेटते थे, सुशांत भी वैसा ही करते थे। धोनी के किरदार को निभाने के लिए वो खुद को खुशनसीब(Lucky) मानते थे और इसलिए उस किरदार के साथ सुशांत ने पूरा इंसाफ किया है। बहरहाल माही सुशांत के साथ बिताए गए पलों को याद कर रहे हैं और दुख की इस घड़ी में खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं।

Related Story