सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं !

By Neetu July 17, 2020, 12:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग जोर-शोर से उठ रही है। सोशल मीडिया पर सुशांत के शुभचिंतक सरकार से अपील कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए। इतना ही नहीं कई दिग्गज हस्तियां आगे आकर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है, लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच को ही पूरा बताया है।

सूत्रों की माने तो हाल ही में एक इंटरव्यू में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख(Anil Deshmukh) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है। अनिल देशमुख ने ये भी कहा कि मुंबई  इस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद डिटेल सामने रखी जाएगी।

अनिल देशमुख ने कहा - मेरे पास भी कैंपेन के कई ट्वीटस आए लेकिन मुझे लगता है कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है ही नहीं। मुंबई पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। इस दौरान अनिल देशमुख ने इस मामले की निष्पक्ष जांच का भी भरोसा दिलाया।

आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री मोदी को सुशांत मामले से अवगत कराते हुए एक पत्र लिखा है। इसके अलावा अमित शाह को भी सुशांत मामले सीबीआई को सौंपने संबंधित पत्र लिखा गया है जिसके बाद खबरें हैं कि अमित शाह ने संबंधित विभाग को निर्देश भी दिए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले के लिए एक वकील नियुक्त किया है जो लगातार इस केस पर काम कर रहे हैं। 

हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakroborty) ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील की है। ऐसे में महाराष्ट्र के गृहमंत्री का सीबीआई जांच की जरूरत ना होने का बयान सुशांत के फैंस को यकीनन निराश और मायूस कर रहा है। बता दें अब तक मुंबई पुलिस 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story