अजय देवगन की तरह स्टंट करना पुलिसवाले को पड़ा भारी, 5000 का जुर्माना भरना पड़ा।

By Neetu May 12, 2020, 2:46 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- कभी दो चलती बाइकों पर, कभी दो कारों पर पैर रखकर फिल्मों एंट्री करने अजय देवगन (Ajay Devgn) का ये स्टंट उनके फैंस को खूब पसंद आता है। अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे, गोलमाल और दे दे प्यार दे समेत कई फिल्मों में ऐसे स्टंट कर चुके हैं। अगर आपको भी पसंद है, तो इसे परफॉर्म करने की कोशिश बिल्कुल मत कीजिएगा, क्योंकि हाल ही में ऐसा करना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पुलिस वाले को भारी पड़ गया। पुलिस वाले का वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और फिर उसे 5000 का जुर्माना भरना पड़ा। 

मध्य प्रदेश के दमोह थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव को अजय का ये अंदाज इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे असल जिंदगी में परफॉर्म कर डाला। मनोज ने दो चलती हुई गाड़ियों के बीच अपने बैलेंस को बनाकर सिंघम बनते नजर आए। बैकग्राउंड में सिंघम (Singham) का म्यूजिक भी चल रहा हौै। । 

देखते ही देखते मनोज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो एसपी हेमंत चौहान तक पहुंचा तो उन्होंने जांच के आदेश दे दिए । पता चला ये वीडियो 3 महीने पुराना है जिसे इंदौर में मनोज ने अपने दोस्तों के साथ शूट किया था और उस वक्त वह ट्रेनिंग के लिए गए थे । एसपी ने मनोज को हिदायत दी कि वो आगे इस तरह के स्टंट ना करें। मनोज से कहा गया कि ऐसे वक्त में इस तरह का वीडियो यंग जनरेशन पर नेगेटिव असर डालेगा। सबक के तौर पर उन पर 5000 का जुर्माना लगाया गया है।

Related Story