शाहरुख और सलमान के साथ एक बार फिर काम करना चाहती हैं माधुरी दीक्षित !

By Neetu May 25, 2020, 7:55 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में भी बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने फैन्स के दिलों पर छाई हुई हैं। माधुरी कभी घर के कामकाज करती नज़र आती हैं तो कभी ये दीवा अपने कथक के जरिए फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं, और अब तो माधुरी ने अपने सुरों का जादू भी बिखेर दिया है। 

हाल ही में एक्ट्रेस का लॉकडाउन में नया गाना 'कैंडल' रिलीज हुआ है। इस गाने में माधुरी अपनी सिंगिंग स्किल्स से सबको चौंका रही हैं। गाने के जरिए माधुरी दीक्षित ने फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है। बता दें कि माधुरी ने ये गाना इंग्लिश में गाया है। 

वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, - "खुश हूं, एक्साइटिड हूं और थोड़ी नर्वस भी हूं। ये मेरा पहला गाना है। उम्मीद करती हूं, जितना इस गाने को हमें बनाते हुए मजा आया था, उतना ही आपको इसे सुनकर भी आएगा।" माधुरी का ये फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग माधुरी की सिंगिंग स्किल्स की तारीफ भी कर रहे हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि माधुरी के अलावा उनके दो फॉर्मर को-स्टार्स शाहरुख खान और सलमान खान, जिनके साथ उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, ने भी COVID -19 और लॉकडाउन पर गाने रिलीज किए हैं, और हाल ही में धक-धक गर्ल ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में अपने अगले गाने के लिए सलमान और शाहरुख दोनों के साथ टीम बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की है। 

ऐक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, - "मैं उम्मीद करती हूं कि फ्यूचर में एक सॉन्ग के लिए मैं दोनों खान के साथ टीम में शामिल हूं ...मैंने शाहरुख खान को आई फॉर इंडिया में देखा था, और वो मुझे उसमे काफी क्यूट लगे थे, और सलमान अपना खुद का गाना कर रहे हैं, और खुद ही अपने फार्म हाउस पर रहकर इसे पिक्चराइज भी कर रहे हैं जो कि काबिले-तारीफ है।" माधुरी ने आगे कहा," हम सभी आर्टिस्ट हैं, हम सब इसका हिस्सा हैं। ऐक्टिंग, डांसिंग, सिंगिंग , ये सब कला का एक हिस्सा है और हम सभी के पास ये कला है। और तो और हमारे पास इंडस्ट्री में बहुत सारे टैलेंटेड लोग हैं जो गाना गा सकते हैं और एक्टिंग भी कर सकते हैं।"

आपको बता दें कि किंग खान और माधुरी दीक्षित ने अब तक पांच फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें  अंजाम, कोयला, दिल तो पागल है, गज गामिनी, हम तुम्हारे हैं सनम(सलमान भी फिल्म का हिस्सा थे) और देवदास शामिल हैं। दूसरी ओर, सलमान और माधुरी ने हम तुम्हारे हैं सनम के अलावा तीन फिल्मों में काम किया है जिनमे साजन, दिल तेरा आशिक और हम आपके हैं कौन शामिल है।

Related Story