51वां बर्थडे मना रही हैंमधु, बिजनेसमैन पति के साथ बहुत आलीशान घर में र

By Neetu March 26, 2020, 9:26 p.m. 1k

90 के दशक में अजय देवगन Ajay Devgn की फिल्म फूल और कांटे  phool aur Kaante से बॉलीवुड Bollywood में लॉन्च हुई थी मधु। मधु Madhoo को फिल्म रोजा के लिए भी याद किया जाता है। लंबे समय बाद एक बार फिर वह बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। कंगना रनौत की फिल्म थालाईवी में मधु एक खास रोल करती नजर आएंगी। 26 मार्च को मधु का बर्थडे होता है। मधु आज पूरे 51 साल की हो गई हैं। मधु आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 

मधु बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे से लॉन्च हुईं थीं। साल 1999 में मधु ने अमेरिका के एक बड़े बिजनेसमैन  आनंद शाह से शादी कर ली थी। मधु की दो बेटियां हैं और वो खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। 

मुंबई में मधु का बहुत आलीशान घर है। अपनी फैमिली के साथ मधु मुंबई में रहती है। मायानगरी में मधु ने अपनी अलग दुनिया बसाई है। आज हम आपको मधु के घर की तस्वीरें दिखाते हैं।

मधु ने अपने घर को बड़े ही प्यार से सजाया है। मधु के घर में लाइट कलर का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। मधु ने अपने घर में क्रीम पेंट करवाया है। वहीं इसके अलावा मधु के घर में पेटिंग्स आपको खूब नजर आएंगी।

मधु के घर में पेटिंग्स के अलावा कई औऱ खास चीजें भी है। जिनमें कुछ मूर्तियां शामिल है। वहीं इसके अलावा उन्होंने सोफे और कर्टेन्स को भी लाइट कलर में ही रखा है

मधु बताती हैं कि ये कलर्स काफी पॉजिटिव वाइब्स देते हैं। मधु के घर में तांबे की मूर्तियां भी रखी हुई हैं। वहीं मधु ने डाइनिंग एरिया भी अपने हिसाब से सजाया है। जहां उन्होंने लकड़ी की टेबल का इस्तेमाल किया है। 

वहीं इसके अलावा मधु के घर में झूमर भी लगे हुए हैं। जो कि काफी अट्रेक्टिव लग रहे हैं औऱ घर की रौनक बढ़ा रहे हैं। खास बात ये है कि मधु के घर में एक छोटा सा डॉगी भी है। जो कि उनके परिवार का अहम हिस्सा है।

सोशल मीडिया पर मधु आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मधु का घर देखने में बेहद आलीशान लगता है। 26 मार्च 1972 को मधु का जन्म चेन्नई की तमिल फैमिली में हुआ था।

मधु जब 13 साल की थी तभी उनकी मां रेणुका गुजर गई। कैंसर की वजह से मां की मौत हो गई थी लेकिन इसके बावजूद मधु ने मेहनत की और अपने सपनों को साकार किया। 

मधु को सबसे पहले फिल्म फूल और कांटे के लिए वीरू देवगन ने साइन किया था लेकिन उनकी पहली रिलीज मलयालम फिल्म ओटयाल पत्तलम थी।  1992 में आई तमिल फिल्म रोजा एक साथ कई भाषाओं में डब हुईं। इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया।

इसके बाद दिलजले, रिटर्न ऑफ ज्वैल थीफ, रावण राज, उड़ान, जल्लाद, हथकड़ी यशवंत और पहचान जैसी फिल्मों की सफलता के बाद उनका करियर आगे बढ़ता रहा। 

1990 से लेकर 2002 तक मधु ने बॉलीवुड और साऊथ की कई फिल्मों में काम किया

Related Story