लव आज कल पर चली सेंसर की कैंची, हटाए गए कार्तिक-सारा के बोल्‍ड सीन्‍स

By Aditi Feb. 12, 2020, 12:10 p.m. 1k

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही अपनी फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) में नजर आने वाले हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच लव आज कल (Love Aaj Kal) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे कुछ फैंस नाराज हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन इस प्रक्रिया में बोर्ड मेंबर को कुछ सीन सही नहीं लगे और उन्होंने इसे फाइनल कट में बाहर कर दिया। इनमें किसिंग सीन और इंटिमेट सीन शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लव आज कल (Love Aaj Kal) फिल्म की शुरुआत में एक किसिंग सीन था, जिसे अब हटा दिया गया है। इसके अलावा सारा (Sara) और कार्तिक (Kartik) के कुछ इंटिमेट सीन्स पर भी सेंसर बोर्ड की कैंसी चली है।

 इन्हीं के साथ फिलम के मेकर्स को एक और लवमेकिंग सीन को बदलने के लिए कहा गया है और इसके दौरान कुछ चीजों को ब्लर करने के लिए भी कहा गया है। इन्हीं सब बदलावों के साथ लव आज कल को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। 

बता दें कि लव आज कल (Love Aaj Kal) फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) भी दिखाई देने वाले है।  गौरतलब है कि इससे पहले लव आज कल (Love Aaj Kal) फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान ने किरदार निभाया था जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

 वहीं अब इसके सीक्वल में उनकी बेटी अभिनय कर रही है। ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सारा अपने पिता सैफ अली को उनकी ही फिल्म के सीक्वल में कड़ी टक्कर दे पायेगी या नहीं।

Related Story