लॉकडाउन में वत्सल सेठ के लिए हेयर ड्रेसर बनीं वाइफ इशिता दत्ता।

By Neetu May 7, 2020, 12:02 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सेलिब्रिटीज घर में ही रह रहे हैं। वह रोजाना कई नई चीजें करते रहते हैं जिसके बारे में वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस दौरान कई सेलेब्स हेयर ड्रेसर भी बनते दिख रहे है । पहले अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के बाल काटते नज़र आई, फिर सोनम कपूर ने भी अपने पति आनंद आहुजा के बाल काटे । और अब लगता है कि सोशल मीडिया पर बाल काटने का ये ट्रेंड चल पड़ा है ।

अब हाल ही में टार्ज़न द वण्डर कार (Taarzan-The Wonder Car) के फेम स्टार वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चर्स शेयर किये है। जिसमें उनकी वाइफ और टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) उनके बाल काटती नज़र आ रही है । इन पिक्चर्स को देखकर साफ पता चल रहा है कि इशिता दत्ता बड़ी ही केयरफुल होकर अपने पति के बालों को काट रही हैं। इशिता का ये  परफेक्शन वाकई काबिल ए तारीफ है। फैन्स भी इशिता कि खुब तारीफ कर रहे है। 

                                                                            Vatsal Seth And Ishita Dutta

लॉकडाउन के कारण सैलूनो पर ताला लगे होने के चलते वत्सल सेठ को अपनी पत्नी के हेयर कट से ही काम चलाना पड़ रहा है। हालांकि इशिता ने भी काफी प्रोफेशनली बाल काटे है। हेयरकट देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे हेयरकट के लिए इशिता ने ट्रेनिंग ले रखी है।

                                                                           Vatsal Seth And Ishita Dutta

वैसे कुछ पिक्चर्स में तो वत्सल काफी डरे से भी नज़र आ रहे है। अब पहली बार नये हेयर ड्रेसर से हेयर कट करवाने पर थोड़ा डर लगना तो लाजमी है ही । लेकिन इशिता ने उनके बाल अच्छे से कट करके उनका डर भगा दिया तभी हेयर कट के बाद के लुक को देखते हुए वत्सल काफी खुश नज़र आ रहे है ।अब चाहे लॉकडाउन कितना भी लंबा चले वत्सल सेठ को हेयर कट के लिए बाहर जाने की जरुरत ही नहीं पड़ेगी ।

                                                                       Vatsal Seth And Ishita Dutta Wedding

आपको बता दें कि इशिता और वत्सल ने साल 2017 में सीक्रेट वेडिंग की थी। दोनो ने शादी मुंबई के जुहू के पास इस्कॉन मंदिर में कि थी।परिवार और दोस्तों के अलावा किसी को भी इस शादी की खबर नहीं थी।

                                                                             Vatsal Seth And Ishita Dutta

वर्कफ़्रंट कि बात करे तो हाल ही में वत्सल सेठ और इशिता दत्त की एक बेहतरीन शार्ट फिल्म "कहा तो था " रिलीज़ हुई थी । जिसमें दोनो का क्वॉरंटीन वाला प्यार नजर आ रहा है । वही वत्सल ने साल 2004 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'टारजन: द वंडर कार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।और इशिता ने भी अजय देवगन के साथ 'दृश्यम' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था.

Related Story