सलीम खान के मॉर्निंग वॉक पर बढ़ा विवाद, सलमान के पापा ने दिया ये जवाब

By Neetu April 22, 2020, 5:55 p.m. 1k

अदिति त्यागी - लॉकडाउन (Lockdown) को जारी किये हुए अब काफी  समय हो चुका  है , आने वाली 3 मई तक इसको रखे जाने के निर्देश दिए गए हैं , ऐसे समय में जनता से लेकर बॉलीवुड  से जुड़े चहिते स्टार्स भी अपने घरों में बंद है और अपना क्वारंटाइन टाइम अलग तरह से बिताते नजर आ रहे हैं। 

दरसअल , बॉलीवुड के अनुभवी और वेटेरन स्टार  सलीम खान (Salim Khan) अपनी रोजमर्रां से जुडी आदतों का ख्याल लॉकडाउन में भी पूरी तरह रख रहे हैं , लॉकडाउन में भी सलीम खान अपनी आदतों से समझोता नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान (Salman khan) के पिता सलीम खान अपनी बरसो पुरानी आदत पक्षियों को खाना खिलाना नहीं भूले हैं।  

  हाल ही में , सलीम खान अपने  के बाहर टहलते हुए नजर आये और वो भी पक्षियों को खाना खिलाने के लिए , जी इस बात के बाहर आने से  कुछ लोगों ने सलीम के इस व्यव्हार को गैर जिम्मेदार बताया वहीं इसकी पुष्टि करते हुए खुद सलीम ने बताया कि उन्हें उन्हें डॉक्टर्स ने बाहर टहलने की अनुमति दी हैं जो कि उनके स्वास्थय को लेकर दी गयी हैं, इसके लिए वो जरूरी सावधनियों का भी दिन बरत रहे हैं और उनके सरकार द्वारा एक पास भी जारी किया गया है। 

एक तरह जहां कई स्टार्स जानवरो की सुरक्षा के लिए सामने आये हैं वही सलीम खान कोरोना वायरस के समय में भी पक्षियों के लिए मदद करने के लिए खड़े हैं।  

 आपको बता दें कि ऐसे पहली बार नहीं है कि सलीम अपनी इस आदत को निभा रहे हैं , सलीम इस आदत से बरसो से जुड़े हुए हैं और उसको पूरा करने की हर सम्भव कोशिश करते हैं।  

दूसरी तरफ , सलीम के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान अपने फार्महाउस में लॉक डाउन का समय बिता रहे हैं। सलमान ने वीडियो शेयर कर भी ये बात कही थी कि वो अपने पिता को बहुत मिस कर रहे हैं। सलमान ने कोरोना वायरस से जंग के लिए काफी रूपये डोनेट किए हैं। बॉलीवुड के दिहाड़ी वर्कर्स की मदद के लिए हो वो आगे आए। बहुत से मजदूरों के भोजन का भी उन्होंने इंतजाम किया। 

हाल ही में , सलमान ने लोगों को सेफ्टी और घर में रहने की सलाह को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था , सलमान लोगों को कोरोना वायरस  से  सुरक्षित रहने में टिप्स देने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  

साथ ही सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने नए गाने की सुचना जारी की और गाने प्यार करोना को यूट्यूब पर फैंस के लिए लांच कर दिया , 

लॉकडाउन के समय में भी सलमान अपने फैंस को बोर होने का कोई मौका नहीं दे रहे हैं।  

     

Related Story