उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल का हुआ कोरोना जांच !

By Neetu April 24, 2020, 2:19 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  लॉकडाउन (Lockdown) में जहां बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं, वहीं बॉलीवुड के दो स्टार्स ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन की वजह से उत्तराखंड में फंसे हुए हैं, और वो स्टार्स हैं मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee )और दीपक डोबरियाल ( Deepak Dobriyal ) । मनोज और दीपक मार्च के पहले हफ़्ते में नैनीताल के  इलाके में एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए आए थे और लॉकडाउन होने की वजह से वापस मुंबई नहीं जा सके।

 मनोज अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा के साथ फंसे हुए हैं, जबकि दीपक अकेले हैं। ऐसे में उत्तराखंड स्वास्थ विभाग ने मनोज और उनकी पूरी टीम की कोरोना जांच की है। खबर है कि  उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग ने हाल ही में नैनीताल के रामगढ़ में एक रिसॉर्ट में एक्टर मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल समेत पूरी प्रोडक्शन टीम की कोरोना स्क्रीनिंग की।

स्क्रीनिंग के बाद मनोज ने स्वास्थ्य टीम के काम की तारीफ करते हुए कहा, -“डॉक्टर्स लोगों के जीवन को बचाकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम डॉक्टरों और पूरे टीम के लोगों के प्रयासों की बहुत सराहना करते हैं जो लॉकडाउन के बीच हमारी जांच करने आए।"

मनोज ने आगे कहा, “मेरी पत्नी शबाना और बेटी को ये जगह काफी पसंद है। मैं पक्षियों के चहकने के लिए उठता हूं और दोपहर में अपने परिवार के साथ अलग-अलग जगहों पर जाता हूं। मैं टहलता हूं और चाय पीता हूं। जैसा कि मुझे लिखने का शौक है, मैं इस समय का उपयोग कविताओं और कहानियों को लिखने के लिए कर रहा हूं। "

आपको बता दें कि दीपक डोबरियाल भी इस मुसीबत की घड़ी में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव हैं। दीपक हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थें और इस लॉकडाउन के दौरान दीपक ने ऐसी अनाउंसमेंट की है जिसकी वजह से चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

 दीपक ने कहा है कि वे अपने स्टाफ को पूरी सैलरी देंगे और अगर सैलरी देने के लिए उन्हें लोन भी लेना पड़ा तो वे इससे हिचकेंगे नहीं।

Related Story