पैपराजी के मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन और रोहित शेट्टी ।

By Neetu April 17, 2020, 5:46 p.m. 1k

 सारिका स्वरुप  -  लॉकडाउन (Lockdown)  के कारण लोगों को अलग अलग परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के काम धंधे सब बंद पड़े हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से ठप है, सभी फिल्मों के शूटिंग बंद है जिसके कारण बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में हैं । जिसकी वजह से पैपराजी (Paparazzi) का काम भी बंद हो गया है । 

इस दौरान इन लोगों के आर्थिक सहायता के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आगे आए है । इसकी जानकारी खुद पैपराजी ने दी है ।

 इनमें विरल भयानी, योगेन शाह और मानव मंगलानी जैसे फोटोग्राफर्स शामिल है, जिन्होने अपने- अपने सोशल मीडिया के द्वारा हमें इस बात सूचना दी है ।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन पैपराजी का सहारा बने। उन्होंने डायरेक्ट इनके अकाउंट में फंड भेजा है, ताकि उनको किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े । 

विरल भयानी  ( Viral Bhayani) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का दिल से आभार व्यक्त किया है, उन्होनें बताया कि इन लोगों ने पैपराजी फोटोग्राफर्स के परिवारों की मदद के लिए उनके बैंक अकाउंट्स में पैसे डाले। 

तो वही फोटोग्राफर योगेन शाह ( Yogen shah) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनो का शुक्रिया अदा किया है और लिखा है कि आपका सपोर्ट हमें हमेशा याद रहेगा। इसी तरह सारे पैपराजी ने इनके मदद कि सराहना की है ।

आपको बता दे कि इससे पहले भी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  कोरोना कि लड़ाई में लड़ाई मे मदद के लिए आगे आ चुके है। 

हाल ही में रितिक रोशन ( Hrithik Roshan) ने फिल्म इंडस्ट्री मे काम करने वाले दिहाड़ी 

मजदूरों और  कलाकारों की मदद करने के लिए सिने और टीवी कलाकार संघ (CINTAA) में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है .

तो वही रोहित शेट्टी ने भी कुछ दिन पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज के साथ मिलकर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूरों की मदद की थी। इसके लिए रोहित ने 51 लाख की राशि डोनेट की थी।

Related Story