बिपाशा ने शुरू की मैरिज एनिवर्सरी की तैयारी,बनाएं बेसन के लड्डू !

By Neetu April 27, 2020, 10:31 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - देश में लॉकडाउन (Lockdown ) के बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर का काम खुद करने का मोर्चा संभाल लिया है। खाना बनाने से लेकर झाड़ू पोंछा तक सेलेब्स खुद ही करते नजर आ रहे । यहा तक कि घर पर पार्टी सेलिब्रेशंस की तैयारियां भी खुद ही कर रहे हैं। कोई केक बनाते दिख रहे है तो कोई मिठाईयाँ ।

इसी बीच  बिपाशा बसु (Bipasha basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) की मैरिज एनिवर्सरी (Marriage anniversay) करीब आ रही है। इस बार कपल को घर में ही इस खास दिन को सेलिब्रेट करना पड़ेगा। जिसकी सेलिब्रेशन के लिए बिपाशा ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

बिपाशा इस खास दिन के सेलिब्रेशन के लिए अपने पति कि पसंदीदा बेसन के लड्डू बना रही है । उन्होनें इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें वो बेसन के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होनें वीडियो में ये भी बताया कि उन्हें ये रेसिपी मलाइका ने दी है। मलाइका ने भी कुछ दिन पहले बेसन के लड्डू बनाते हुए वीडियो शेयर किया था। 

करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में बिपाशा ने लड्डू बनाने के सारे स्टेप्स दीखाए है, उनकी ये वीडियो उनके हब्बी करण बना रहे है, जो लड्डू बनते हुए देख काफी एक्साइटेड है । इस दौरान वो बिपाशा से पूछ रहे हैं कि इतने सारे लड्डू हैं कि पूरा गांव खा ले। इसका जवाब देते हुए बिपाशा कहती हैं कि ये पूरे गांव के लिए नहीं है बल्कि हमारे पूरे महीने के लिए है। करण फिर उनसे पूछते हैं कि ये लड्डू किसके लिए है।

 बिपाशा कहती हैं कि ये लड्डू (Laddu) मेरे मंकी (Monkey ) के लिए है। दरअसल बिपाशा अपने पति को प्यार  से मंकी कहती हैं. इसिलिए उन्होने इस वीडियो को शेयर करते हुए भी कैप्शन में मंकी का जिक्र किया है। वो लिखती है कि 4th मंकीवर्सरी पर मंकी के लिए उनका फेवरेट बेसन के लड्डू बना रही हूं। बता दे दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी  कि थी ।दोनों कि जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते है।

बता दे कि बिपाशा बसु (Bipasha Basu) फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। अक्सर अपने एक्सरसाइज़ करते हुए पिक्चर्स शेयर कर लोगों को जागरुक करती रहती है । वर्कफ़्रंट कि बात करे तो बिपाशा आखिरी बार फिल्म 'अलोन' (Alone ) में नजर आई थीं।

इस फिल्म में वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। वही करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो वो हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे।

Related Story