अनुष्का शर्मा ने खींची विराट कोहली की टांग

By Neetu April 17, 2020, 6:06 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

 लॉकडाउन में (Lockdown) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) हर रोज कुछ ना कुछ अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और इस मुसीबत की घड़ी में अपने फैन्स को खुश रहने के लिए इंस्पायर करती हैं। 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और नया वीडियो पोस्ट किया है, लेकिन वीडियो को देख पता चल रहा है कि इस बार अनुष्का अपने फैन्स को नहीं बल्कि अपने अपने लविंग हसबैंड और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) को इंस्पायर करने की कोशिश कर रही हैं। 

 लॉकडाउन की वजह से 3 मई तक सब कुछ बंद हो गया। स्टार्स की शूटिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्समैन की एक्टिविटीज पर भी रोक लग गई है और आईपीएल 20-20 भी अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। इसी बीच घर में बैठे-बैठे विराट कोहली को क्रिकेट और अपने फैन्स की याद सता रही है जो कोहली के लिए हूटिंग कर उन्हें इंस्पायर करते रहते हैं।

बस फिर क्या, अपने हसबैंड की उदासी को दूर करने के लिए अनुष्का ने एक ऐसा प्लान बनाया जो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। अनुष्का के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुष्का विराट के लिए ठीक वैसे ही हूटिंग कर रही हैं जैसे जब विराट पिच पर खेलते हैं तो उनके लाखों करोड़ों फैन करते हैं। 

अनुष्का चिल्लाते हुए कहती हैं कि - "कोहली, ए कोहली, चौका मार ना कोहली, क्या कर रहा है।" हालांकि इसके बाद भी विराट के चेहरे पर स्माइल नहीं आती है लेकिन अनुष्का की मेहनत हर किसी को काफी पसंद आ रही है.

अनुष्का शर्मा ने खुद इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- "मुझे लगा वो (विराट) फील्ड को काफी मिस कर रहे हैं। लाखों फैन्स से मिले प्यार के साथ, उन्हें स्पेशली एक विशेष प्रकार के फैन ग्रुप को भी याद करना चाहिए इसलिए मैंने उन्हें ये एक्सपीरियंस दे दिया।"अनुष्का शर्मा के इस रिसेंटली शेयर किए हुए वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स और स्पोर्ट्समैन भी इस पर कमेन्ट कर प्यार दिखा रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन ने इस पर कमेन्ट कर लिखा है- "मैं ही हूं वो फैन", साथ ही गौतम गंभीर ने भी कमेन्ट में लिखा है- " मैं हंसते हंसते मर गया... ये वाकई बहुत अच्छा था।

" इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी अनुष्का के इस वीडियो पर कमेन्ट कर अनुष्का की तारीफ की है। 

Related Story