ब्रेकअप के बाद रोओ मत मूव ऑन करो, वीडियो शेयर कर नेहा ने कहा !

By Neetu April 22, 2020, 8:19 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-    लॉकडाउन में (Lockdown) अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को याद कर रोने वाली महिलाओं के लिए सिंगर (Singer) नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर हैशटैग मूव अन चैलेंज ( #MoveOnChallenge) शुरू किया है। इस चैलेंज में महिलाओं से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को याद कर नहीं रोने की अपील की गई है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें नेहा और कई दूसरी महिलाएं अपनी आंखों से आंसू बहाती नज़र आ रही हैं। लेकिन तभी ये सब एक स्नैप लेती हैं, और अचानक से ही रोने-धोने से ग्लैमरस अवतार में बदल जाती हैं। बैकग्राउंड में नेहा का 'जिनके लिए' सॉन्ग बजता हुआ सुनाई दे रहा है। गाने के लिरिक्स (Lyrics) हैं- जिनके लिए हम रोते हैं, वो किसी और की बाहों में सोते हैं। 

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा का मूवऑन (move on challenge) काफी ज्यादा ट्रेंड (trend) कर रहा है। महज 7 घंटों में वीडियो को 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 

नेहा के फैन्स पोस्ट पर दिल वाले इमोजीस कमेन्ट बॉक्स में भेज रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में, नेहा और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड, हिमांश कोहली की काफी गंदी लड़ाई देखने को मिली थी। नेहा ने इंस्टाग्राम के जरिए हिमांश कोहली की काफी क्लास (class) भी लगाई थी। 

दोनों लगभग एक साल तक सीरियस रिलेशनशिप(Serious relationship) में थे, लेकिन 2018 में नेहा और हिमांश का ब्रेकअप (breakup) हो गया। हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा लंबे समय तक उदास रही लेकिन वक्त के साथ वो मूवऑन कर गई है और अपने फैंस से भी अब यही कह रही हैं।

Related Story