पनवेल फार्महाऊस से वापस मुंबई नहीं लौटे हैं सलमान खान !

By Neetu May 14, 2020, 1:40 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोविड-19 की वजह से फैली महामारी को देखते हुए इंडिया(India) में लॉकडाउन अभी जारी है, और बहुत सारे लोग अपने घरवालों से दूर रहने को मजबूर हैं। ऐसे दौर में कुछ समय से ये खबरें आ रही थी कि सलमान खान अपने पनवेल(Panvel) के फार्महाउस से वापस मुंबई(Mumbai) अपने बांद्रा वाले घर आ गए हैं। 

हालांकि, ऐक्टर के करीबी सोर्स ने ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है और कहा है कि सलमान 24 मार्च को लॉकडाउन की अनाउंसमेंट(Announcement) होने के बाद से अब तक अपने पनवेल फार्महाउस(Farmhouse) में ही फंसे हुए हैं। जबकि उनके मॉम-डैड सलीम खान(Salim Khan) और सलमा खान(Salma Khan) गैलेक्सी अपार्टमेंट, मुंबई में अपने फ्लैट में हैं।

परिवार के करीबी सोर्सेज के मुताबिक , "सलमान को महीने के लास्ट तक मुंबई में प्रभुदेवा(Prabhudeva) के डायरेक्शन में बन रही एक्शन-थ्रिलर(Action-Thriller) फिल्म 'राधे' के लिए शूट करना था, लेकिन जब शूटिंग रद्द कर दी गई, तो वो सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फार्महाउस चले गए।" आपको बता दें कि पनवेल का फार्महाउस सलमान की फेवरेट जगह है और सलमान को जब भी टाइम मिलता है वो वहीं जाते हैं। 

सलमान को बच्चों से भी बेहद लगाव है तभी तो वो अर्पिता, आयुष और उनके बच्चों आहिल और आयत  के साथ समय बिताना चाहते हैं। हालांकि सलमान इस तरह की छुट्टी केवल दिसम्बर में लेते हैं, क्योंकि दिसम्बर में सलमान का बर्थडे होता है और साथ ही सलमान नए साल का भी बड़े जोरों शोरों से स्वागत करते हैं। 

हाल ही में जारी एक वीडियो में, सलमान को जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) के साथ देखा गया, जो सलमान के साथ उनके फार्महाउस में ही रह रही हैं। ऐक्टर ने खुलासा किया कि पिछले कुछ समय से वो इस गाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन ये गाना उनके किसी भी फिल्म में फिट नहीं हो पा रहा था। सलमान ने आगे बताया कि "बांद्रा वाले घर के पास हमारे एक पड़ोसी, अज्जू (अजय) भाटिया हैं, जो मुझसे उनके लिए गाने के लिए कहते रहते हैं। अब तक, मैंने उनके लिए चार गाने गाए हैं। तेरे बिना उनमें से एक है। हालांकि ये मेरी फिल्म में फिट नहीं बैठ रहा था इसलिए हमने इसे अब रिलीज़ करने का फैसला किया।"

ये पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने सॉन्ग को रिलीज़ करने के लिए लॉकडाउन क्यों चुना, तो इसपर दबंग खान ने कहा, "लगभग सात हफ्ते पहले, जब हम फार्महाउस में आए थे, तो हमें नहीं पता था कि हम लॉकडाउन के बीच यही फंस कर रह जाएंगे। इसलिए, हम अब खुद को बिजी रखना चाहते थे और तभी हमने इन गानों को करने का फैसला किया। "

Related Story