Lockdown में यूलिया वंतूर के साथ रह रहें हैं सलमान, देखिए वीडियो

By Neetu April 18, 2020, 2:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  इन दिनों सलमान खान (Salman Khan ) भी लॉक डाउन की वजह से अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में है । करीब 1 महीने से सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में है। 

इसी बीच वहीं का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है । इस वीडियो में यूलिया वंतूर (Iulia Ventur)  एक  वीडियो चैट शो से जुड़ी दिख रही है कि तभी अचानक से सलमान यूलिया के पीछे आ जाते हैं। यूलिया उन्हें कई बार जाने के लिए कहती नजर आ रही है ।

सलमान के मस्ती भरे अंदाज से यूलिया ब्लश करती हुई दिख रही है । सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। मायनगरी के गासिप वाले गलियारों में यूलिया का नाम भाई जान से जुड़ता रहता है । 

खान खानदान के हर फंक्शन में भी यूलिया अपनी प्रेजेंट दर्ज कराती है  और लाकडाउन (Lock down) के वक्त में भी यूलिया सलमान का पूरा साथ दे रही है।

 सलमान अपने फार्महाउस में लॉक डाउन के दौरान की कई वीडियोस इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। किसी वीडियो में वह अपने घोड़ों को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं तो 

किसी में सोहेल के बेटे निरवाण (Nirvaan) को बताते दिख रहे हैं कि वह अपनी फैमिली को कितना मिस कर रहे हैं ।

सोर्सेज की माने तो सलमान के साथ पनवेल वाले फार्म हाउस में अर्पिता ,आयुष, आहिल ,आयत यूलिया और सोहेल के बेटे निरवाण है ।

खबरें तो यह भी है कि जैकलीन फर्नांडिस और सलमान की एक फ्रेंड वैलूशा डी सूजा भी उनके साथ है।

 हाल ही में सलमान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ऑडियंस को कोरोनावायरस के प्रति अवेयर करते हुए दिखाई दिए थे । लाकडाउन का पालन ना करने वालों को भी नसीहत देते हुए दिखाई दिए थे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे । फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होनी थी, लेकिन फिलहाल इंतजार करना होगा। इसके बाद नेक्स्ट इयर सलमान कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे।

Related Story