लॉकडाउन के बीच भी जारी है सलमान का ‘मिशन राधे’।

By Neetu April 28, 2020, 2:39 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों मुंबई से दूर अपने पनवेल वाले फार्महाउस(Farmhouse) में रह रहे हैं। वहां उनके साथ उनकी दोनों बहनें, उनकी फैमिली, भतीजे निरवाण, मां सलमा खान और रयूमर्ड गर्लफ्रैंड इयूलिया वेंतूर भी रह रही हैं। ज़ाहिर है, सलमान को वहां परिवार की कमी महसूस नहीं होती होगी।

भले ही सलमान खान मुंबई से दूर रह रहे हैं, लेकिन फार्महाउस में रहते हुए सलमान ने अपना ‘मिशन राधे’ जारी रखा हुआ है। जी हां, लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में रहते हुए सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’(Radhe:Your Most Wanted Bhai) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक- सलमान इन दिनों ‘राधे’ के क्लाइमेक्स(Climax) पर काम कर रहे हैं, साथ ही साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं, जिसके लिए वो घंटो जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

सलमान अपने वेट का भी ध्यान रख रहे हैं, ताकि लॉकडाउन खत्म होते ही वो जल्द से जल्द ‘राधे’ के क्लाइमेक्स की शुटिंग में जुट जाएं। खबरों की मानें तो, सलमान को क्लाइमेक्स के लिए एक दमदार कार चेज़ सीक्वेंस शूट करना है। अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए सलमान अपने खाने-पीने का पूरा ध्यान रख रहे हैं, और बैलेंस डाइट भी ले रहे हैं। 

इसके साथ ही, फार्महाउस में रहते हुए सलमान फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क पर भी पूरी नज़र बनाए हुए हैं। ताकि फिल्म के किसी भी हिस्से में कोई कमी नहीं रह जाए।

आपको बता दें, लॉकडाउन घोषित होने से पहले सलमान मुंबई में लगे ‘राधे’ के सैट पर शुटिंग कर रहे थे, सलमान का इरादा फिल्म को ईद के मौके पर 20 मई को रिलीज़ करने का था। जिसके लिए राधे की टीम दिन-रात मेहनत कर रही थी। लेकिन जब 19 अप्रैल को मुंबई में फिल्मों की शुटिंग 31 मार्च तक के लिए बंद की गई तो सलमान कुछ दिनों के लिए अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहने के लिए आ गए। इसी बीच 24 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया, और सलमान को अपने परिवार के साथ फार्महाउस में ही रुकना पड़ा।

हांलाकि, सलमान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। अक्सर वीडियोज़ के ज़रिए सलमान लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक करते रहते हैं। लॉकडाउन का पालन करने और घर में ही सुरक्षित रहने का मैसेज भी सलमान ने वीडियो शेयर करके दिया था। 

फार्महाउस में रहते हुए ही सलमान ने अपना यू-ट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है। इसी के साथ सलमान ने अपना नया गाना ‘प्यार करोना’ भी लॉन्च किया था, जिसके लीरिक्स सलमान ने लिखे थे और गाने में आवाज़ भी सलमान ने ही दी है।

Related Story