बादशाह का इल्जाम सॉन्ग रिलीज, ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखें रैप किंग !

By Neetu May 12, 2020, 6:14 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  रैपर बादशाह ( Badshah) के गाने इन दिनों धमाल मचा रहे हैं। लॉकडाउन में भी बादशाह एक के बाद एक गाने लेकर आ रहे हैं। उनका नया इल्जाम आ गया है। इस गाने में वो 

ने अब तक अपने ऊपर लगे आ रहे सभी आरोपों और क्रिटिसिजम(Criticism) का मुंहतोड़ जवाब दे दिया है। बादशाह ने ट्रोलर्स के लिए एक दिलकश रैप-सॉंग 'इल्ज़ाम'(Ilzaam) अपने "3AM" सेशन से जारी किया है। रैपर बादशाह "3AM" सेशन के अपने लेबल के तहत एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं। "इल्ज़ाम" सॉन्ग को खुद रैपर बादशाह ने लिखा और गाया भी है। 

"इल्ज़ाम" आज की रिएलिटी(Reality) के बारे में बात करता है कि बादशाह और उसके काम को कैसे लिया जाता है। कैसे बादशाह के गाने हिट तो होते हैं लेकिन क्रिटिक्स(Critics) उन्हें पसंद नहीं करते हैं। "इल्ज़ाम" की लाइनें भी कुछ इस तरह हैं- "गाना हिट फिर भी इनके लिए शोर बन गया, कल तक सबका था मैं प्यारा, आज चोर बन गया। गंदे रैप करने वाला सेल आउट होर बन गया, सही बंदा होता था पर अब कुछ और हो गया।" 

                                                                                Varun Dhawan Comment

बादशाह का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है साथ ही फैन्स और बॉलीवुड स्टार्स भी बादशाह के इस म्यूजिक वीडियो की काफी तारीफे कर रहे हैं। बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन ने इसे "आत्मा की आवाज़" बताया है तो वहीं वरुण शर्मा और बाबा सहगल ने कमेन्ट बॉक्स में आग वाले इमोजी बनाए हैं।

                                                      Badshah And Jacueline Song Genda Phool

आपको बता दें कि बादशाह लॉकडाउन के दौरान भी काम करते रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो "गेंदा फूल"भी बनाया। हालांकि इस म्यूजिक वीडियो पर काफी विवाद हुआ और एक बंगाली लोक गायक ने बादशाह पर लीरिक्स चोरी का इल्ज़ाम लगाकर गाने में अपने क्रेडिट की भी मांग की थी।

Related Story