रणवीर सिंह ने बढ़ाया फैंस का हौसला, कहा - ये वक्त गुजर जाएगा

By Neetu May 9, 2020, 3:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में कोरोना के मामले ले बढ़ते जा रहे हैं। दिन पर दिन कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ रहा है। इसी के मद्देनजर लॉक डाऊन भी बढ़ा दिया गया है।  ऐसे में जरूरत है कि हम सब धैर्य बनाए रखें और लॉक डाउन के नियमों का पालन करें । बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी फैंस को कुछ ऐसा ही मैसेज देते हुए नजर आए। दरअसल रणवीर अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन के जरिए जुड़े । इस दौरान रणवीर ने अपने क्वॉरेंटाइन को लेकर बातचीत की। इसी बीच रणवीर ने डेडली वायरस कोरोना (covid 19)और हर किसी पर पड़ रही इसकी मार को लेकर बात की ।

रणवीर ने हर किसी को हिम्मत दी और कहा कि यह काफी मुश्किल दौर है, लेकिन हम सब को धैर्य बनाए रखना होगा। ये वक्त भी गुजर जाएगा और तब तक आप लोगों को अपना खूब ध्यान रखना होगा । रणवीर ने कहा,'' मैं हमेशा काफी आशावादी रहा हूं। मैं हमेशा हर चीज में कुछ अच्छा ढूंढता हूं। हर सिचुएशन में पॉजिटिव रहता हूं । ऐसे ही हम सबको पॉजिटिव रहने की जरूरत है ।जल्द ही हम सब इससे उबर जाएंगे ।''

इस लाइव सेशन(Live session) के दौरान रणवीर की बढ़ी हुई दाढ़ी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा ।आपको बता दें लॉक डाउन(Lock down) के दौरान रणवीर अपना बेस्ट टाइम वाइफ दीपिका के साथ बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं ।

हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में रणवीर को बेस्ट क्वॉरेंटाइन पार्टनर (Quarantine partner) बताया था ।दीपिका ने कहा था कि ऐसे वक्त में अगर कोई सबसे अच्छा पार्टनर है तो वह रणवीर ही हैं, क्योंकि वह सारा दिन तो सोते ही रहते हैं ।

दीपिका ने कहा रणवीर दिन में 20 घंटे सोते हैं ,जिस वजह से वो अपना सारा काम आसानी से निपटा लेती है ,और जो बाकी के 4 घंटे बचते हैं उसमें या तो ये दोनों फिल्म देखते हैं, एक्सरसाइज करते हैं ,खाना खाते हैं।

दीपिका ने कहा रणवीर के साथ ऐसे वक्त में रहना सबसे ज्यादा आसान है ।वर्क फ्रंट (Work Front) की बात करें तो रणवीर दीपिका दोनों ही कबीर खान के फिल्म 83 में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट लॉक डाउन की वजह से पोस्टपोन हो गई थी।

Related Story