कार्तिक के वीडियो पर हंगामा कर सोना महापात्रा खुद हो गईं ट्रोल !

By Neetu April 22, 2020, 7:14 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -   लॉक डाउन(Lock down) की वजह से हर कोई अपने घर में रहकर ही कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग कर रहा है ।कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के चिंटू त्यागी यानी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी है । आजकल कार्तिक अपनी बहन के साथ फनी वीडियोस बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं। फैंस को उनकी वीडियोस काफी पसंद भी आ रही है, लेकिन ये क्या बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा(Sona Mohapatra) ने भाई-बहन की मस्ती भरी वीडियो को डोमेस्टिक वायलेंस (Domestic violence) में तब्दील कर दिया और कार्तिक और उनके करियर को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट लिख डाला । 

सोना ने लिखा - एक वीडियो में एक ऐसे अभिनेता को देखना जिनके पीछे लोग पागल है, वह अपनी बहन को खराब रोटियां बनाने के लिए बालकनी से नीचे फेंक देते हैं, यह मजेदार नहीं बल्कि हास्य पद है। यह उन औरतों के मुंह पर तमाचा है जो  लॉक डाउन की वजह से डोमेस्टिक वायलेंस यानी घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं।

 आपको बता दें कार्तिक ने अपनी बहन के साथ एक फनी वीडियो हाल ही में  इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया था ,जिसमें खराब रोटी बनाने पर वह अपनी बहन को मजाक मजाक में बालकनी से गिराते हुए नजर आए थे। सोना महापात्रा के तंज पर कार्तिक का तो कोई रिएक्शन नहीं आया।

 उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से वो वीडियो डिलीट कर दिया लेकिन हां ,उनकी फैन आर्मी ने सोना महापात्रा की जमकर क्लास लगा डाली । यूजर्स ने सोना को फेक फेमिनिस्ट (Fake Feminist) कहते हुए उन को खूब खरी-खोटी सुनाई । किसी ने लिखा भाई-बहन के बीच का मजाक भी यह औरत नहीं समझती, तो किसी ने लिखा कि हर बात को डोमेस्टिक वायलेंस से जोड़ना सही नहीं 

सोशल मीडिया पर सोना को इस ट्वीट के लिए लाखों करोड़ों यूजर्स ने खूब सुनाया ,लेकिन सोना तो जैसे पंगा लेने के पूरे मूड में बैठी थी । सोना ने फिर एक ट्वीट किया और कार्तिक के फैंस के लिए लिखा- मैंने चेलों के पापा को भी झेला है तो फिर आप किस खेत की मूली हो ?

सोना ने कार्तिक के नाम भी एक मैसेज लिखा और उम्मीद जताई कि वह आने वाले वक्त में काफी गंभीर और जिम्मेदार होंगे ।

Related Story