वरुण धवन के साथ दिखी नताशा , Lockdown में दोनों एक साथ रह रहे है ?

By Neetu April 25, 2020, 1:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत- 24 अप्रैल  को बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) 33 साल के हो गए। सोशल मीडिया पर वरुण धवन के लिए बर्थडे(Birthday) मैसेज की बाढ़ आ गई। लाखों फैंस के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड सैलीब्रेटिज़ ने भी वरुण ने विश किया। लॉकडाउन(Lockdown) के चलते वरुण ने अपना ये बर्थडे फैमिली के साथ मनाया। हांलाकि वरुण को इस खास मौके पर एक बेहद खास शख्स का भी साथ मिला और वो ‘स्पेशल वन’ कोई और नहीं बल्कि उनकी  गर्लफ्रेंड(Girlfriend) नताशा  दलाल(Natasha Dalal) है। वरुण के जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए नताशा दलाल धवन फैमिली  के साथ ही थीं। और इस बात का सबूत है सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रही एक तस्वीर।

दरअसल वरुण की बर्थडे पार्टी 23 की रात 12 बजे के बाद ही शुरू हो गई थी। आधी रात में वर्चुएल चैट के ज़रिए अपने खास इंडस्ट्री फ्रैंड्स के साथ वरुण ने अपने जन्मदिन का वैलकम किया। वरुण के स्टार फ्रैंडस ने उन्हें वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी । फ्रैंडस की इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, सारा अली खान, करण जौहर, शशांक ख़ेतान, अपारशक्ति खुराना, पुनित मल्होत्रा, वरुण शर्मा जैसे स्टार्स शामिल थे।

गौर करने वाली बात यह है, कि इस वीडियो कॉल में नताशा दलाल वरुण के साथ बैठी नजर आई। इसका मतलब वरुण के बर्थडे पर नताशा अपने बर्थडे बॉय के साथ ही थीं। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वरुण धवन के फैंस ने उनसे एक खुशखबरी की आस लगा ली ।सभी को उम्मीद थी, कि अपने जन्मदिन के मौके पर वरुण नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान कर देंगे।

आपको बता दें, कि पिछले साल से ही नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। खबरें थी, कि मई 2020 में वरुण धवन, नताशा दलाल के साथ थाईलैंड के फाइव स्टार होटल में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगें। शादी के लिए सारी बुकिंग्स भी हो गई थी।रिपोर्ट्स की मानें तो धवन और दलाल फैमिली वरुण के बर्थडे के मौके पर दोनों की सगाई का ऐलान भी करने वाले थे।लेकिन कोरोनावायरस की महामारी ने दोनों परिवारों के इस प्लान पर पानी फेर दिया।

विश्वभर में कहर बरपा रही, इस महामारी की वजह से वरुण-नताशा को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी है। यहां तक कि फैंस ने वरुण-नताशा की सगाई की खुशखबरी की जो आस लगाई थी, वो टूट गई है,वैसे आपको बता दें कि इसी साल 12 फरवरी को  वरुण और नताशा के रोके की रस्म की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल 12 फरवरी को नताशा के पापा राजू दलाल का जन्मदिन था। दलाल फैमिली की इस पार्टी में पूरी धवन फैमिली के साथ-साथ करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी शामिल हुए थे।

वरुण की फैमिली, दलाल फैमिली के घर में ढेर सारे गिफ्टस के लेकर पहुंचे थी। वहीं, पार्टी से निकलते वक्त वरुण के माथे पर शगुन का लाल टिका भी लगा हुआ साफ दिख रहा था, जिसके बाद ही कयास लगाए जाने लगे थे, कि इस बर्थडे पार्टी में वरुण और नताशा की रोके की रस्म भी सैलीब्रेट की गई है। हांलाकि बाद में वरुण ने ट्विटर पर इस बात की सफाई भी दी थी, कि वो पार्टी सिर्फ एक बर्थडे पार्टी थी।लेकिन वरुण के फैंस को तो अब बेसब्री से इंतज़ार है अपने फेवरेट स्टार के सिप पर सेहरा सजते देखने का।

Related Story