कोरोना महामारी पर फिल्म बनाना चाहते हैं मधुर भंडारकर।

By Neetu April 28, 2020, 2:19 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - फैशन और चांदनी बार जैसी फिल्में देने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर आज पूरे देश के साथ लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घर में ही खुद को कैद रखे हुए है। इस लॉकडाउन के मुश्किल वक़्त में मधुर भंडारकर Madhur Bhandarkar)  ने E24 से बात करते हुए बताया की वो किस तरह अपने घर में रहकर अपने देश की इस मुश्किल वक़्त से बाहर निकलने में मदद कर रहे है। साथ ही उन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ साथ देश दुनिया की काफी बातो को लेकर अपनी राय भी रखी।

मधुर भंडारकर की फ़िल्मे हमेशा से वास्तविक कहानी से ली हुई होती है और मधुर उस फिल्म में कहानी के वास्तविक तत्थो को बारीकी के साथ दिखाते है।अपनी आगामी फिल्मे के बारे में बात करते हुए मधुर भंडारकर ने E24 को बताया कि वो काफी फिल्मों पर काम कर रहे है, मौजूदा वक़्त में वो 4 फिल्मों पर काम कर रहे है जिसमें से 1 कॉमेडी और 1एक्शन फिल्म है, जिसका अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। 

साथ ही फैशन निर्देशक ने बताया कि कोरोना के इस वक़्त में उनके दोस्तो के काफी फोन आ रहे है जो उन्हे अपनी काबिलियत को देखते हुए कोरोना की पीछे की कहानी को दिखाकर, कोरोना पर फिल्म बनाने की अपील की। जिसपर मधुर भंडारकर ने बताया कि वो दोस्तो से बातचीत के पहले से ही कोरोना पर फिल्म बनाने की सोच रहे थे। तो इस तरह मधुर भंडारकर ने कोरोना पर फिल्म बनाने की विचार को सबके सामने रखा। 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री आज कहीं ना कहीं ऐसे दौर से गुजर रही है जहा काफी बॉयपिक सामने आ रही है तो मधुर भंडारकर ने इसपर अपनी राय रखते हुए कि मुझे वक़्त मिला तो मै राजनीति के महान नेता अटल बिहारी बाजपेई की ज़िन्दगी पर एक फिल्म बनाऊंगा। 

मै उनकी लाइफ से काफी प्रेरित हूं और उनकी विचारधारा को विपक्ष के लोग भी काफी मानते है। तो आने वाले दोनों में मै अटल बिहारी जी की जीवनी पर एक फिल्म बनाना चाहूंगा।

लॉकडाउन के लगभग 40 दिन होने वाले है और पूरा देश लॉकडाउन में है,मधुर भंडारकर बताते है कि सरकार ने सही वक़्त पर लॉकडाउन किया नहीं तो आज स्थिति कुछ और ही होती, हमे लॉकडाउन का पालन करना चाहिए साथ ही पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ पर हुए हमले को लेकर भी फैशन निर्देशक ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा ये वक़्त एक होने का है ना कि आपस में लडने और झगड़ने का, हमे सरकार का साथ देना चाहिए, जो हमारे लिए अपनी जान को जोखिम में डाल रहे है उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।

Related Story