सोनम-आनंद को उनके परिवार के लोगों ने इस तरह की मैरिज एनिवर्सरी की बधाई

By Neetu May 8, 2020, 2:15 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) के मोस्ट एडोरेबल कपल में से एक सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) आज अपनी सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी(Marriage Anniversary) सैलिब्रेट कर रहे हैं। सोनम-आनंद की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। शादी की रस्में तीन दिन तक चली थीं। इस शादी में जहां फैमिली और इंडस्ट्री से गिने-चुने सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया था, वहीं रात में हुए ग्रैंड रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड नव-विवाहित जोड़े को बधाई देने पहुंचा था। 

                                                            Sonam Kapoor And Anand Ahuja Wedding Picture

बॉलीवुड के इन क्यूट लव-बर्डस ने आज अपनी शादी के दो साल पूरे कर लिए हैं। लॉकडाउन की वजह से सोनम दिल्ली में हैं, और वो अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पति आनंद आहूजा और परिवार के साथ ससुराल में ही सेलीब्रेट कर रही हैं।

 

अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर सोनम ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर दो पोस्ट किए हैं। सोनम ने पहली पोस्ट में पति आनंद के साथ अपनी एक क्यूट पिक्चर शेयर की है। सोनम की आनंद के साथ ये पहली तस्वीर है, जो जो कि चार साल पहले की है। इसके साथ ही सोनम ने अपने लव नोट में आनंद की वो खूबियां भी लिखीं हैं, जिनकी वजह से वो आनंद से इम्प्रेस हुई थीं। आनंद को वेडिंग एनिवर्सरी विष करते हुए सोनम ने उन्हें जिंदगी भर प्यार करने और साथ निभाने का वादा भी किया है।

इस पोस्ट के बाद सोनम ने एक और पोस्ट किया है किया है जिसमें वो और आनंद अपने दोनों पेरेंट्स के साथ नज़र आ रहे हैं। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोनम और आनंद के वेडिंग फंक्शन के दौरान की है। तस्वीर के साथ सोनम ने कैप्शन में लिखा है ‘भविष्य के लिए आकांक्षा और प्रेरणा स्त्रोत...हमारे लिए सबसे बेहतर प्रेरणा स्त्रोत बनने के लिए थैक्यूं पेरेंट्स...हम आप लोगों से ही हैं।‘इस पोस्ट के ज़रिए सोनम ने अपने मम्मी-पापा और सास-ससूर को थैंक्यू कहा है।

                                                           Anand Ahuja Decorate Balkani For Sonam Kapoor

तो वहीं आनंद आहूजा ने अपनी लवली वाइफ को बेहद खास अंदाज़ में विश किया है। आनंद ने सोनम के लिए घर के गार्डन में कलरफुल गुब्बारे सजा कर रखे थे, जिनके साथ ही सोनम की सुबह की शुरुआत हुई। गुब्बारों की तस्वीर सोनम ने भी अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर की है, साथ ही इस खूबसूरत सरप्राइज़ के लिए आनंद, छोटी बहन रीआ, और मदर-इन-लॉ प्रिया आहूजा को थैंक्यू भी कहा है।

आनंद की मॉम प्रिया आहूजा(Priya Ahuja) ने भी अपने बेटे और बहू को उनकी सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी पर विश करते हुए इंस्टाग्राम पर सोनम-आनंद की कई अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं।इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है ‘डियर सोनम और आनंद, हैप्पी एनिवर्सरी बच्चों। भगवान आप दोनों को भरपूर प्यार और खुशियां दे। आपका प्यार हर गुजरते साल के साथ बढ़ता जाए। हमारी प्यार और दुआएं हमेशा आप दोनों के साथ हैं।‘

सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी बेटी और दामाद को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने सोनम और आनंद के संगीत का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। 

सोनम की मॉम सुनीता कपूर(Sunita Kapoor) ने भी अपनी लाड़ली बेटी और दामाद की तस्वीरें शेयर उन्हें बधाई दी है। साथ ही खुशी के इस मौके पर वह उन्हें कितना मिस कर रही हैं, ये भी बताया है।

सोनम की छोटी  बहन रिया कपूर(Rhea Kapoor) ने भी अपनी दीदी और जीजू को विश करते हुए एक दोनों का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी एनिवर्सरी. मैं उम्मीद करती हूं कि आने वाला हर कल आपकी जिंदगी का बेस्ट दिन होगा।

अपनी लाडली को उसकी जिंदगी के खास दिन पर विश करना अनिल कपूर(Anil Kapoor) भी नहीं भूले हैं। अनिल ने सोनम और आनंद को विश करते हुए, दोनों की शादी के फंक्शन का एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें आनंद और सोनम शादी के दौरान जमकर मस्ती करते और खिलखिलाते दिख रहे हैं।

                                                     Sonam And Anand Virtual Chat With Anil And Sunita Kapoor

वैसे 7 मई की रात सोनम और आनंद ने मॉम सुनीता कपूर और पापा अनिल कपूर के साथ वर्चुएल चैट भी की थी। जिसकी तस्वीर आनंद और सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इसके साथ ही आनंद और सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैमिली और फ्रैंड्स की विशेज़ भी पोस्ट की हैं।

Related Story