Lockdown में बिपाशा-करण ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया मैरिज एनिवर्सरी

By Neetu May 1, 2020, 3:10 p.m. 1k

पूजा राजपूत  - 30 अप्रैल को बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु(Bipasha Basu) और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह( Wedding Anniversary) का जश्न बनाया। हांलाकि लॉकडाउन के चलते बिपाशा और करण भी अपने घर में ही बंद हैं लेकिन लॉकडाउन का असर बिपाशा और करण ने अपने खास दिन पर नहीं पड़ने दिया

एनिवर्सरी की शुरुआत बिपाशा ने सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी शादी का एक अनसीन वीडियो पोस्ट करके की। शादी के दौरान की रस्मों को बिपाशा और करण ने कितना इंजॉय किया था वो इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वेडिंग फोटोशूट से लेकर मेंहदी और संगीत की रस्मों तक, क्रिश्चन वेडिंग से लेकर बंगाली रिती-रिवाज़ से हुई बिपाशा-करण की शादी की झलक इस वीडियों में दिख रही है।

 इसके साथ ही करण के लिए बिपाशा ने एक प्यार भरा मैसेज पोस्ट किया। बिपाशा ने लिखा 'प्यार से बढ़ी कोई और भावना नहीं होती, ना किसी और भावना में प्यार से ज्यादा ताकत होती है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसा व्यक्ति मिला है जिससे मैं हर दिन और भी ज्यादा प्यार करती हूं। हर दिन हम एक-साथ छोटी-छोटी खुशियों को ढूंढते हैं, जो हमें जिंदगी के प्रति विनम्रता से भर देती है। हर दिन का जश्न मनाओं और अपनी जिंदगी के लिए शुक्रगुजार रहकर हर दिन को सेलिब्रेट करो. आज हमारी की शादी की चौथी सालगिरह है. वक्त कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता इसलिए हर पल से यादें बनाओं।'

तो वहीं इसी वीडियो को करण सिंह ग्रोवर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके साथ ही करण ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ के लिए एक रोमांटिक पोएम भी लिखी।

 करण की लिखी इस प्यार भरी कविता को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते वक्त बिपाशा ने लिखा की 'आज सुबह की शुरुआत इन खूबसूरत शब्दों के साथ हुई। शादी की सालगिरह मुबारक हो।' 

इसके साथ ही बिपाशा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को मंकीवर्सरी भी लिखा। जिसकी वजह भी आपको बता दें। दरअसल बिपाशा और करण एक दूसरे को मंकी कहते हैं इसलिए इनके प्यार को मंकीलव, शादी को मंकीवेडिंग और शादी की सालगिरह को ये मंकीवर्सरी कहते हैं।

सोशल मीडिया पर लव मैसेज पोस्ट करने के साथ ही बिपाशा और करण ने अपने घर में छोटा सा जश्न भी मनाया, जिसमें इनके फ्रैंड्स और परिवार के सदस्य वीडियोकॉल के ज़रिए शामिल हुए। शादी की चौथी सालगिरह के छोटे से जश्न के कुछ वीडियोज़ बिपाशा-करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए हैं। जिनमें ये दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। 

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी। दोनों बॉलीवुड फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

Related Story