'द इंटर्न' के हिन्दी रीमेक में ऋषि कपूर की जगह किस एक्टर को कास्ट करें, इस पर माथापच्ची जारी !

By Neetu May 13, 2020, 3:41 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की डेथ(Death) के बाद से हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न'(The Intern) के हिन्दी रीमेक पर मुसीबत के बादल घिर आए हैं। 'द इंटर्न' में ऋषि उसी कैरेक्टर में नजर आने वाले थे जिसे ओरिजनली रॉबर्ट डी नीरो(Robert de Niro) ने प्ले किया था।  2015 में आई फिल्म द इंटर्न में रॉबर्ट डी नीरो(Robert de Niro) के साथ अन्ना हैथवे(Anna Hathaway) नज़र आई थी । दीपिका फिल्म में अन्ना हैथवे वाला किरदार कर रही हैं। 

                                                                              Rishi Kapoor 

खबरों के मुताबिक, हाल ही में फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और सुनीर खेत्रपाल(Sunir Khetrapal) को रिकास्टिंग पर सोचने के लिए फोन आया था।

                                                                                       Deepika Padukone

खबरें हैं कि फैशन वर्ल्ड(Fashion World) पर बेस्ड इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल(Lead Role) में नज़र आएंगी। साथ ही इंटर्न की भूमिका के लिए, अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और चिंटूजी (ऋषि कपूर) के बीच टक्कर थी। हालांकि दीपिका ने पहले ही बिग-बी के साथ एक शानदार फिल्म 'पीकू' की थी और वो लंबे समय से एक बार फिर ”ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के साथ काम करना चाह रही थी। फिल्म के लिए उनसे बाद भी हो गई थी लेकिन 30 अप्रैल को ब्लड कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ऋषि कपूर के की जगह अब किसी और एक्टर को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

                                                                                       Film The Intern

दीपिका पादुकोण के फिल्मों की बात करें तो  रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म को 10 अप्रैल को ही रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। 

                                                                          Deepika Padukone In Film 83

Related Story