बर्थडे पार्टी में सरोज खान ने अपने डांस से मचा दिया था धमाल, 72 साल की उम्र में गजब का डांस करती थीं

By Neetu July 7, 2020, 9:48 p.m. 1k

स्वीटी गौर - मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड है। 71 साल की उम्र में सरोज खान ने आखिरी सांस ली। कार्डियक अरेस्ट की वजह से सरोज खान का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था। जिसके बाद सरोज खान को मुंबई के चारकोप कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। सरोज खान अपने डांस और एनर्जी के लिए जानी जाती थी। उनकी कोरियोग्राफी फैंस को बहुत पसंद आती थी। इस बीच सरोज खान का एक वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में सरोज खान डांस करती दिख रही हैं। वीडियो को देखने के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि ये वीडियो फैमिली पार्टी का लग रहा है। वीडियो में सरोज खान पूरी एनर्जी के साथ डांस करती दिख रही है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। सरोज का वीडियो दिल को छू लेने वाला है। सरोज खान का डांस एनर्जी से भरा है और वीडियो देख ये साफ है कि सरोज खान छोटी-छोटी चीजों में भी खुश रहने का बहाना ढूंढ ही लेती थीं। वो जिंदगी के हर लम्हें को एन्जॉय करती थी।ढ़ोल की आवाज़ पर डांस करती सरोज खान के इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। उनके निधन वाले दिन एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें डांस के मामले में सरोज खान उनपर भारी पड़ रही थीं। 

सरोज खान का यूं अलविदा कहे जाना उनके फैंस के लिए एक झटका है। सरोज खान को गुरु नानक हॉस्पिटल में सांस की तकलीफ के चलते 20 जून को भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती होने से पहले उनका कोविड टेस्ट कराया गया था, जो निगेटिव आया था। खबरें थी कि वो धीरे-धीरे ठीक हो रही थी, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। सरोज खान का निधन 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट से हुआ था।

सरोज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन साल का गैप लिया था। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘कलंक’ से वापसी की। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में भी कोरियोग्राफी की थी।  सरोज खान ने आखिरी बार करण जौहर की कलंक के लिए तबाह हो गया गीत को कोरियोग्राफ किया था। उन्हें तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया जा चुका था। सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया था।उन्होंने तकरीबन 2000 गाने कोरियोग्राफ किए थे । सरोज खान ने एक..दो..तीन..चार.., धक-धक करने लगा, हवा-हवाई, तम्मा तम्मा, जरा सा झूम लूं मैं जैसे गाने कोरियोग्राफ किए थे। सरोज खान की माधुरी और श्रीदेवी संग जोड़ी हिट थी।

Related Story