कुणाल खेमू को भाभी करीना और बेटी इनाया ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई !

By Neetu May 25, 2020, 5:25 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - 25 मई को बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) अपना 37 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) को तमाम बॉलिवुड सेलीब्रिटीज और उनके फैन्स  उन्हें सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और ढ़ेर सारा प्यार भेज रहे है। करीना कपूर ने भी ब्रदर इन लॉ कुणाल को तस्वीर शेयर कर बर्थडे की बधाई दी है। 

लेकिन इन सब लोगों में कोई और भी जिसने बड़े ही खास अंदाज में कुणाल को बर्थडे विश किया है।और वो है कुणाल की क्यूट सी बेटी इनाया (Inaaya khemmu)। इनाया ने जिस अंदाज से अपने पापा को बर्थ-डे विश कर उन्हें सरप्राइज किया है , उसके सामने कुणाल के लिए हर सरप्राइज फेल हैं। इनाया ने पापा के बर्थडे पर बड़े ही प्यार से पियानो (Piano) बजा के उन्हें हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाकर विश किया है । ढाई साल कि इनाया का वीडियो सोश मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इनाया का ये क्यूट वीडियो उनकी मां सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर किया है। इनाया अपने कजिन तैमूर की ही तरह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं। इनाया ढाई साल की उम्र से पियानो बजाना सीख रही हैं। 

वही कुणाल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू के साथ एक क्यूट सी फैमिली पिक्चर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। पिक्चर में सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया और कुणाल खेमू नज़र आ रहे हैं। तीनों ने वाइट और डेनीम का कॉम्बो पहना हुआ है । बता दे लॉकडाउन होने के कारण आज कुणाल ईद के खास मौके पर अपना बर्थडे भी घर पर ही फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहें हैं। 

Related Story