बच्चन परिवार तक डेडली वायरस कोरोना पहुंचा कैसे ? इस रिपोर्ट में जानिए !

By Neetu July 13, 2020, 4:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में कोरोना(Covid 19)के मामले आठ लाख का आंकड़ा पार कर गए हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी डेडली वायरस से अछूता नहीं रहा। शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। देखते ही देखते अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हालांकि जया बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। ये सभी आइसोलेशन(Isolation) में हैं। देशभर में बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी जा रही है।

बच्चन परिवार तक डेडली वायरस कोरोना पहुंचा कैसे, ये बड़ा सवाल है। हर कोई ये सोच रहा है कि तमाम सावधानियां बरतें हुए बच्चन परिवार अपने घर पर ही था फिर आखिर कोरोना की मार जलसा तक पहुंची कैसे ? तो ये भी हम बताते हैं। दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो पिछले कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन अपने घर से बाहर निकल रहे थे। दरअसल अभिषेक बच्चन वरसोवा के डबिंग स्टूडियो में अपनी वेब सीरीज ब्रीद :इनटू द शैडो की डबिंग के लिए जाया करते थे।

कहा तो यह भी जा रहा है कि 10 दिन पहले बिग बी अपनी डबिंग स्टूडियो जनक में गए थे वहां उन्होंने किसी ऐड या फिर प्रमोशनल फिल्म की डबिंग की थी। आपको बता दें जनक  भी का ही बंगला है जिसमें उन्होंने अपना दफ्तर और डबिंग स्टूडियो बनाया हुआ है। उनका यह दफ्तर जलसा के बराबर में ही है।

बता दे बिग बी का घर जुहू में स्थित है। यह इलाका मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से एक है। ऐसे में रिपोर्ट यह भी कहती है कि हो सकता है किसी स्टाफ मेंबर के जरिए इनडायरेक्टली कोरोनावायरस पहुंचा हो।

आपको बता दें जिस डबिंग स्टूडियो में अभिषेक बच्चन डबिंग के लिए जाया करते थे उस स्टूडियो को भी कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके अलावा खबरें ये भी है कि अभिषेक बच्चन के साथ उनकी वेब सीरीज ब्रीद : इनटू द शैडो में नजर आए एक्टर अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसकी जानकारी अमित साध ने खुद भी है और सभी का शुक्रिया अदा किया है

हाल ही में खबरें आई थी कि अमित साध(Amit Sadh) और अभिषेक बच्चन ने एक साथ डबिंग की थी। लिहाजा अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमित साध ने भी टेस्ट कराया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हएक इंटरव्यू में अमित साध ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से उन्होंने ये टेस्ट कराया और उन्होंने अभिषेक के साथ में कोई डबिंग नहीं की थी।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी थी। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी खुद ट्विटर पर ये जानकारी दी थी कि वो और उनके पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

उन्होंने लिखा था - आज हम दोनों मैं और मेरे पिता कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं ।बहरहाल बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ पूरा देश कर रहा है।

Related Story