बर्तन मांजने के बाद अब घर में झाड़ू लगाती नजर आईं कटरीना, देखिए वीडियो

By Neetu March 25, 2020, 10:26 p.m. 1k

पूरे देश में फिलहाल लॉक डाउन lockdown है। कोरोना वायरस coronavirus की वजह से भारत की क्या दुनिया के कई देशों में लोग डाउन के हालात हैं। इटली और अमेरिका जैसे देशों में कोरोना के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं भारत में भी कोरोना मरीजों की संख्या करीब 600 हो गई है। भारत में कोरोना ना फैले इसके लिए लॉक डाउन है‌। बॉलीवुड सितारे भी क्वॉरेंटाइन Quarantine में है। 

बॉलीवुड Bollywood स्टार्स quarantine पर है इस वजह से उनके घर में काम करने वाले लोग नहीं आ रहे हैं लिहाजा उन्हें घर का काम खुद ही करना पड़ रहा है। 2 दिन पहले कटरीना कैफ घर के बर्तन साफ करती हुई नजर आ रही थी और अब उन्होंने झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर किया है। कटरीना का कहना है कि उनके घर के जो हाउस हेल्पर्स है वह उनको उन्होंने छुट्टी दे दी है ऐसे में घर का सारा काम उन्हें खुद ही संभालना पड़ रहा है। स्टेटस शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा है कि वह अपने घर में झाड़ू लगा रही है वहीं उनकी बहन इजाबेल कैफ वीडियो बना रही हैं और कमेंट्री कर रही हैं। वहीं कटरीना झाड़ू लगाते लगाते बल्लेबाजी भी करती नजर आ रही हैं।

कटरीना ने जब अपने बर्तन मांजने का वीडियो शेयर किया था वह काफी वायरल हुआ था। कैटरीना कैफ वीडियो से लोगों को प्रेरणा भी मिली थी कि जब कटरीना जैसी स्टार अपने घर का काम कर सकती है तो हम क्यों नहीं कर सकते। 

वहीं कटरीना के वीडियो को देखकर कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए थे। अर्जुन कपूर ने कैटरीना के वीडियो को देखकर कहा था कि मेरे घर भी आ जाओ कांताबाई। 

कैटरीना घर में रहते हुए अपने जिम को भी बहुत मिस कर रही है। इन दिनों में उन्होंने उन्होंने अपने छत को ही अपना जिम बना लिया है। छत पर वह आए दिन अपना एक्सरसाइज करती है और वीडियो शेयर करती हैं।

लॉकडाउन की वजह से भले ही लोगों को घर में रहना पड़ रहा है वहीं कुछ स्टार्स का मानना घर में लंबे समय बाद उन्हें रहने का मौका मिला है और वह अपने कई सारे शौक भी पूरे कर ले रहे हैं । कैटरीना के फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी जोकि है 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी  कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टल गई । कैटरीना के बारे में यह खबर है कि आने वाले दिनों में वह विकास बहल की फिल्म में काम करेंगी। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल करेंगी। देश के तमाम लोगों की तरह कटरीना को भी इंतजार है कि जल्द ही कोरोना वायरस का कहर खत्म हो और वह अपने काम पर लौटे।

Related Story