अली अब्बास जफर की फिल्म में सुपर हीरो बनकर आ रही है कटरीना ?

By Neetu March 30, 2020, 9:24 p.m. 1k

कटरीना कैफ Katrina Kaif का नाम बॉलीवुड Bollywood की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार होता है । कटरीना अपने दमदार एक्शन और स्टंट्स एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है में दिखा चुकी है।  एक बार फिर फैंस को  कटरीना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । खबर है कि डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर Ali Abbas Zafar की सुपरहीरो फिल्म में katrina लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । 

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से अली अब्बास ज़फर 1987 में रिलीज़ हुई कल्ट क्लासिक फिल्म मिस्टर इंडिया पर बेस्ड ट्राइलोजी पर काम कर रहे थे । फिल्म को लेकर अली और ज़ी स्टूडियोज़ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही अली की ये फिल्म विवादों में जा फंसी थी । ओरिजनल मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर ने पहले ही इस रीमेक पर अपनी आपत्ति जता दी थी । साथ ही नई मिस्टर इंडिया के मेकर्स पर लीगल एक्शन लेने की बात भी कही थी । 

अब लगता है कि अली अब्बास ज़फर ने मिस्टर इंडिया की ट्राइलोजी पर काम करने की बजाए एक नए सुपरहीरो प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बना लिया है ।

एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने सुपरहीरो फिल्म पर काम करने का फैसला किया है । जिसमें उनकी गुड फ्रैंड कैटरिना कैफ लीड रोल प्ले करेंगी । मिस्टर इंडिया फिल्म से जुड़े सुत्रों के मुताबिक “उनकी फिल्म को लेकर जिस तरह का विवाद खड़ा हुआ था उसके बारे में ज़ी स्टूडियोज़ ने भी नहीं सोचा था । और अब ज़ी स्टूडियोज़ और अली अब्बास ज़फर ने मिस्टर इंडिया का आइडिया ड्रॉप कर किसी और प्रोजेक्ट पर काम करने का फैसला किया है ।“

आपको बता दें कि।  कटरीना  कैफ और अली अब्बास ज़फर काफी अच्छे दोस्त हैं । दोनों ने पहली बार साल 2011 में फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था । इसके अलावा ये एक्टर डायरेक्टर की ये जोड़ी ‘टाइगर’ सीरिज़ और भारत में भी काम कर चुके हैं । 

और अब जल्द ही अली, कैट का सुपरहीरो फिल्म में काम करने का सपना भी पूरा करने जा रहे हैं । अपनी इस फिल्म के लिए कैटरिना को कुछ एक्शन सीन्स की ट्रेनिंग भी लेनी पड़ेगी । जिसका काम भी जल्द ही शुरु होगा ।

Related Story