कोरोना वॉरियर्स को कैटरीना कैफ का सलाम ! कहा आप भी अपने हीरो को नॉमिनेट करें

By Neetu May 23, 2020, 2:35 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बार्बी डॉल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हो और लॉक डाउन(Lock down) में अपने घर पर टाइम बिता रही हो, लेकिन अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहना भी नहीं भूलती हैं। सोशल मीडिया(Social media) के जरिए मिस कैफ अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की अपडेट ऑडियंस को देती रहती हैं। अब कैटरीना ने इंस्टग्राम(Instagram) पर एक नए चैलेंज की शुरुआत की है। 

कैटरीना ने कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) को रियल हीरो बताया है और डॉक्टर नीता के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जाहिर है कोरोना काल में डॉक्टर्स फ्रंटफुट पर खड़े होकर इस जंग में लड़ रहे हैं और देशवासियों की सेवा के लिए जी जान लगा रहे हैं। ऐसे में इनको सलाम करना तो बनता ही है। कुछ ऐसा ही किया है कैटरीना कैफ ने भी।

कैटरीना ने डॉक्टर नीता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 2020 के योद्धाओं का शुक्रिया अदा करती हूं। डॉक्टर नीता जैसे लोग हमें रोजाना इस गंभीर बीमारी से बचा रहे हैं। इन योद्धाओं के लिए जो कुछ कहा जाए वो सब कम है। मेरे लिए ये हीरो हैं। आप भी अपने हीरो को नॉमिनेट (nominate) कीजिए। कैटरीना ने ये पहल एक जानी मानी कंपनी के साथ मिलकर शुरू की है, जिसके जरिए कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया जा रहा है। कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वॉरियर्स कैसे दिन रात मेहनत कर रही हैं इसको लेकर एक इंटरव्यू में बात कर रही है। 

कैटरीना का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी भा रहा है । फिलहाल तो हर कोई इंतजार कर रहा है कि आखिर कब लॉक डाउन खुलेगा, कब यह कोरोना काल खत्म होगा और कब सबकी जिंदगी नॉर्मल ट्रैक पर आएगी ।वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना अक्षय के साथ सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में नजर आएंगी। फिल्म 27 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन लॉक डाउन की वजह से नहीं हो पाई । फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने की भी खबरें है।ऑडियंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Related Story