आमना शरीफ के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना, बीएमसी ने पूरे परिवार का करवाया कोविड टेस्ट

By Neetu July 16, 2020, 3:27 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के लीड एक्टर पार्थ समथान के कोरोना संक्रमित पाए जाने, के बाद पूरे सेट पर टैंशन का माहौल बन गया था। हालांकि सीरियल के सेट पर शूटिंग करते वक्त सभी सुरक्षा नियमों का सावधानी पूर्वक पालन किया जा रहा था, लेकिन पार्थ समथान की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो के सभी लीड एक्टर्स और क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। हालांकि पार्थ को छोड़कर शो के किसी भी लीड एक्टर को इस डेडली वायरस ने अपनी चपेट में नहीं लिया है।'

लेकिन शो की कोमोलिका यानि आमना शरीफ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आमना के एक स्टाफ मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई है। आपको बता दें, कि हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर आमना शरीफ ने बताया है, कि उनकी और उनके परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह सभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं, लेकिन परेशान करने वाली बात यह है, कि उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है।

आमना ने अपने पोस्ट में यह भी बताया है कि, ‘स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद BMC को सूचित कर दिया गया है, और उसे आइसोलेट करने की प्रक्रिया की जा रही है।’ अपने पोस्ट में आमना ने BMC को भी धन्यवाद कहा है। 

आपको बता दें, कि स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से आमना और उनके परिवार ने सेल्फ आइसोलेशन में  रहने का फैसला किया है। अब उनका परिवार अगले कुछ दिन तक घर के अंदर ही रहेगा और अपनी सेहत को लेकर सभी तरह की सावधानी बरतेगा। इसी बीच, 16 जुलाई को आमना अपना 38वां जन्मदिन भी सेलीब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आमना के इंडस्ट्री फ्रैंडस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Related Story