घर में कैसे वक्त काटना है वीडियो जारी कर कार्तिक ने बताया !

By Neetu March 25, 2020, 6:14 p.m. 1k

कार्तिक आर्यन  Kartik Aaryan इन दिनों अपने घर पर क्वॉरेंटाइन Quarantine है। पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन lockdownहै ऐसे में वह परिवार के साथ अपना वक्त बिता रहे हैं। आए दिन तरह-तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं और लोगों को घर में ही रहने को कह रहे हैं। कार्तिक ने 30 सेकंड का वीडियो Karthik rap video शेयर किया है जिसमें वह लोगों से कह रहे हैं कि घर में कैसे वक्त काटा जा सकता है । साथ ही उन्होंने अपने रैंप में बार बार कोरोना शब्द का इस्तेमाल किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि जब तक घर नहीं बैठोगे मैं याद दिलाता रहूंगा। 

कार्तिक का यह वीडियो को वायरल हो रहा है। फैंस को उनका यह रैप बहुत पसंद आया। इससे पहले कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने घर में काम कर रहे थे ।वह वीडियो उनकी बहन ने बनाया था और कार्तिक बड़ी खुशी से घर में बर्तन मांज रहे थे। कार्तिक आर्यन के घर में भी जो हाउस हेल्पर से नहीं आ रहे हैं लिहाजा वह अपने परिवार के कामकाज में मदद भी कर रहे हैं। 

इन दिनों देश में लॉक डाउन है ऐसे ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ में स्टार्स के पास भी सोशल मीडिया ही एक बहाना है जिसके जरिए वह अपना वक्त काट रहे हैं। कार्तिक क्वॉरेंटाइन के दौरान अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दिन उन्होंने सिर पर बर्तन रखकर थाली बजाया था।

वहीं कोरोना को लेकर जब पीएम मोदी ने कर्फ्यू लागू करने की बात की थी तो उनके सपोर्ट में कार्तिक ने अपना एक मोनोलॉग जारी किया था। फिल्म प्यार के पंचनामा के तर्ज पर वह लोगों से यह कह रहे थे कि वह जनता कर्फ्यू के दिन घर में ही रहे का टीका वह वीडियो खूब पॉपुलर हुआ था और यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी उनके वीडियो की तारीफ करते हुए उसे रिट्वीट किया था। 

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में नजर आए थे। फिल्म ज्यादा चली नहीं हालांकि इससे पहले रिलीज हुई पति पत्नी और वह सक्सेसफुल रही थी। कार्तिक आर्यन का करियर इन दिनों शानदार चल रहा है। वह भूल भुलैया टू में काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग पिछले दिनों लखनऊ में चल रही थी। बहरहाल पूरे देश की तरह कार्तिक आर्यन को भी इंतजार है इस बात का कि कोरोना का कहर खत्म हो और वह अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौटे।

Related Story