पीएम केयर फंड में कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ का दिया योगदान

By Neetu March 30, 2020, 1:28 p.m. 1k

देश में किलर कोरोना वायरस  coronavirus का कहर जारी है । भारत में इसके मरीज 1000 से ज्यादा हो गए हैं। ‌ कोरोना वायरस से जंग में तमाम बॉलीवुड Bollywood स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं  और अब इसी कड़ी में नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड के यंग जनरेशन के सुपरस्टार और हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन का । कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan ने मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए और कोरोना से जारी भारत की इस लड़ाई में 1 करोड़ रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। पिछले एक हफ्ते से देश में लॉकडाउन जारी है। खुद पीएम नरेन्द्र मोदी  Narendra Modiभी लोगों से ज्यादा से ज्यादा दान देने की अपील कर चुके है । ‌ कोरोना वायरस से जंग में देश का साथ देने में बॉलीवुड सितारे पीछे नहीं है। ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन ने भी सोमवार सुबह अपने सोशल माडिया अकाउंट से पीएम केयर्स फंड pm cares fund में 1 करोड़ रुपए दान देने की खबर शेयर की । 

अपने पोस्ट में कार्तिक ने लिखा कि ‘समय की मांग को देखते हुए हम सबको एक देश के तौर पर एकजुट होने की जरुरत है. मैं जो भी हूं, जो भी पैसे मैने कमाएं हैं, वो सिर्फ इस देश की जनता की वजह से ही है. और हमारे लिए मैं पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रूपए का योगदान देता हूं। बाकि देशवासियों से भी मेरी गुज़ारिश है कि जितना हो सके, वो भी लोगों की मदद करे। 

कार्तिक आर्यन के ऐलान केेेे बाद से सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। लोग  तारीफ करके कह रहे हैं रहे है  कि आप रियल हीरो हो। कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले भी कार्तिक कई बार सोशल मीडिया पर अलग अलग वीडियोज़ पोस्ट तक फैंस को लॉकडाउन के प्रति जागरुक कर चुके हैं।‌अपने दो मिनट चौबीस सेकेंड के इस वीडियो में कार्तिक लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रहने की सलाह दे रहे थे । प्यार के पंचनामा अपनी मशहूर डायलॉग के तर्ज पर कार्तिक ने जो वीडियो बनाया था उसकी सराहना पीएम मोदी ने भी की थी। 

 

एक वीडियो में कार्तिक बर्तन धोते नज़र आए थे, तो एक वीडियो में कार्तिक रैप करते हुए लोगों को घर में बैठकर काम करने का मैजेस देते दिखे थे । 

 जनता कर्फ्यू के दिन भी थाली बजाकर कार्तिक आर्यन ने हमारे कोरोनावायरस की सराहना की थी और अब पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए की डोनेट कर कार्तिक ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है ।

Related Story