पटना में करणी सेना ने एक इलाके का नाम SUSHANT SINGH RAJPUT चौक रखा !

By Neetu June 27, 2020, 11:50 a.m. 1k

स्वीटी गौर -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं। उनके फैंस उन्हें बार-बार याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं अब उनकी याद में बिहार की राजधानी पटना (Patna) के एक चौक का नाम उनके नाम पर रखा गया है। यह चौक राजीव नगर में इलाके में है ।

बता दें - राजीव नगर में ही दिवंगत एक्टर का घर है । राजीव नगर के इस चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड भी लगा दिया गया है। हालांकि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से ऑफिशियल तौर पर नहीं लगाया गया है, बल्कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इसे लगाया है । इस चौक के नामकरण में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष खुद पहुंचे थे।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स और बिहारवासी अलग-अलग तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं । राजीव नगर के रोड नंबर-6 में ही उनका मकान है, जहां अभी भी लोगों का आना-जाना जारी है । लोग सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिलकर उन्हें सांत्वना और हौसला दे रहे हैं । 

वैसे तो राजनीति से लेकर फिल्मी जगत तक के लोग आकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं । वहीं किसी ने इस परे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की, तो किसी ने उनकी मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। कुछ उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने पहली बार मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उनके पिता ने बेटे की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढ़ेर बातें मीडिया को बताई है। इन्हीं सब बातचीत के बीच पिता ने सुशांत की शादी से लेकर चांद पर प्लाट खरीदने को लेकर कई खुलासे किए।

Related Story