तलाक के बाद भी करिश्मा अपने बच्चों को पापा से मिलने से नहीं रोकती !

By Neetu March 13, 2020, 6:34 p.m. 1k

करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) का बेटा कियान राज कपूर ( Kiaan Raj Kapoor ) 10 साल का हो चुका है । कियान का 12 मार्च को जन्मदिन होता है। करिश्मा ने बेटे कियान के नाम के साथ अपने दादा राज कपूर का नाम भी जोड़ा है। कियान का पूरा नाम कियान राज कपूर है। करिश्मा का बेटा बहुत खूबसूरत दिखता है। कियान को बर्थडे की बधाई सौतेली मम्मी प्रिया सचदेव कपूर ( Priya Sachdev Kapur ) ने दी है। प्रिया ने कियान के साथ अपने बेटे अजारियस की तस्वीर शेयर की है। प्रिया सचदेव ने लिखा है  'कियान तुम्हें 10वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम्हारा जन्मदिन बेहद खुशियों भरा हो। एक खास तस्वीर साझा कर रही हूं, जिसमें आप और आपका छोटा भाई अजारियस दिख रहा है। वो भाग्यशाली है जो आप उसे बड़े भाई के रूप में मिले।

कियान अपनी मम्मी और बहन समायरा के साथ मुंबई में रहता है लेकिन कई बार पापा संजय कपूर के साथ भी कियान दिखता है। संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई लिखाई का खर्च भी उठाते हैं। 

इस साल नए साल की छुट्टियों पर संजय कपूर परिवार पूरे परिवार के साथ जर्मनी गए थे। वहां उनके साथ हॉलीडे पर कियान और समायरा भी गए थे।

 

करिश्मा के बेटे कियान का जन्म 2010 में हुआ था। करिश्मा और उनके एक्स हस्बैंड संजय कपूर के बीच लंबे समय से अनबन चली लेकिन अब करिश्मा के बच्चों की जब छुट्टी होती है तो वो अपने पापा के पास रहने जाते हैं। 

कियान अपने पापा के साथ रह नहीं पाया। कियान के जन्म के कुछ दिन बाद ही करिश्मा मुंबई शिफ्ट हो गई थी। उस दौरान रिश्तों में इतनी तल्खी आ गई थी कि बच्चे संजय कपूर के साथ नहीं पाए थे। 

करिश्मा के बच्चों के स्कूल के कार्यक्रमों में भी संजय कपूर पहुंचते हैं। 

पति से डिवोर्स के बाद भी करिश्मा कपूर ने अपने दोनों बच्चों को पिता से मिलने से कभी नहीं रोका। उनके बच्चे पापा से मिलने दिल्ली जाते रहते हैं। 

संजय कपूर की वाइफ रिया सचदेव की भी पहली शादी से एक बेटी है। हाल ही में समायरा के बर्थडे पर उन्होंने बच्चों की तस्वीर शेयर की थी। समायरा अब 15 साल की हो चुकी है। 11 मार्च को समायरा का बर्थडे होता है। 

इससे पहले करिश्मा के बच्चों ने दीवाली भी अपने पापा के साथ दिल्ली में मनाई थी और तब प्रिया कपूर ने परिवार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  

Related Story