क्वारनटीन में परिवार संग करिश्मा तन्ना, मां से कराई चम्पी

By Arunima May 10, 2020, 10:15 p.m. 1k

पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 62939 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 2109 लोगों की सांसें रुक चुकी हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है। इसीलिए आम जनता के साथ साथ बॉलीबुड सेलेब्स भी अपने घर में बंद हो गए हैं। 

हमेशा की तरह ही करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा तन्ना भारत में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन का सबसे फायदा उठाकर परिवार संग समय बिता रही हैं। करिश्मा तन्ना को अपने परिवार संग समय बिताने को मिल रहा है और वो इसमें कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी मां के हाथों से अपनी चम्पी करवा रही हैं। तस्वीर में  करिश्मा की चम्पी उनकी मां कर रही है नहीं उनकी मां की चम्पी उनके घर की मेड कर रही हैं। ये तस्वीर काफी प्यारी है। 

करिश्मा तन्ना के चेहरे से साफ है कि वो इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा की, 'मैं क्वॉरेंटाइन को ऐसे रिलैक्स कर रही हूँ।"  इनदिनों  लॉकडाउन के चलते करिश्मा तन्ना अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। 

आपको बात दें कि टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा तन्ना आज एक मशहूर चेहरा बन चुकी हैं। उन्होंने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर भी अपने लिए जगह बना ली है। कोरोना का कहर बरसने से पहले तक करिश्मा चर्चित टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आ रही थीं। हालांकि अब शूट बंद होने के चलते नए एपिसोड प्रसारित नहीं हो रहे हैं।

Related Story