शजा के बाद अब जोया को भी मिली अस्पताल से छुट्टी

By Neetu April 13, 2020, 3:06 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - कोरोना वायरस का खतरा तेजी से भारत में बढ़ता जा रहा है। देशभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। आम लोगों के साथ-साथ अब बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं।

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में तब हल्ला मच गया जब फेमस प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी के कोरोना पॉजिटिव (Positive) होने की खबर आई। जिसके बाद शजा की बहन और जोया और पापा करीम मोरानी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। 

लेकिन खुशी की बात ये है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुम्बई के नानावटी हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोया मोरानी के लगातार दो कोराना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जोया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर खुद इस बात की कन्फर्मेशन (Confirmation) दी है।

जोया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सर्जिकल मास्क पहने हुए एक पिक पोस्ट की और अपने ठीक होने की जानकारी दी। जोया ने इस पिक के कैप्शन में लिखा, 'ये समय है मुझे ठीक करने वाले योद्धाओं को गुडबाॅय कहने का। उनके लिए प्रार्थना करूंगी। गुडबाॅय आइसोलेशन आईसीयू। ये समय है स्वीट होम जानें का।'

जोया एक एक्ट्रेस हैं। जोया ने शाहरुख खान की फिल्म 'ऑल्वेज कभी कभी' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले जोया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ओम शांति ओम' और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हल्लाबोल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि बता दें कि हाल ही में जोया की छोटी बहन शजा के भी लगातार दो कोरोना टेस्ट निगेटिव पाए गये थे, जिसके बाद शजा को नानावटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिलहाल करीम मोरानी का इलाज मुम्बई नानावटी अस्पताल में चल रहा है।

Related Story