शाहरुख की अगली फिल्म में करीना या फिर काजोल करेंगी काम !

By Neetu Feb. 27, 2020, 8:37 p.m. 1k

शाहरुख खान (Shahrukh Khan )  के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि किंग खान राज कुमार हीरानी ( Raj Kumar Hirani ) के फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। वहीं अब उनके बारे में एक और बड़ी खबर है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी इसे लेकर भी बज बना है । खबर है कि शाहरुख की फिल्म में काजोल ( Kajol) या फिर करीना ( Kareena ) लीड रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्म के लिए इन दोनों एक्ट्रेसेस से बात चल रही है। करीना और शाहरुख फिल्म अशोका, रा वन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं काजोल के साथ शाहरुख की ढेरों हिट फिल्में हैं। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, बाजीगर, करण अर्जुन, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान समेत कई फिल्मों में इनकी जोड़ी को सराहा गया। फिल्म में काजोल काम करेंगी या फिर करीना इसका खुलासा भी जल्द हो जाएगा। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग गुजरात, लंदन और कनाडा में होगी। शाहरुख जल्द ही इस फिल्म का भी ऐलान करेंगे। पता चला है कि शाहरुख की ये फिल्म सोशल कॉमेडी होगी। सूत्रों से पता चला है कि शाहरुख के पास करीब 30-35 दमदार ऑफ़र्स थे जिनमें से कुछ को उन्होंने गंभीरता से लिया । इनमें संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियाडवाला, टी सीरीज़, इत्यादि के बैनर सबसे बड़े प्रोजेक्ट थे । शाहरुख को आखिरकार वह फ़िल्म मिल गई जिसकी उन्हें इतने दिनों से तलाश थी । उनकी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म होगी, जिसे विधु विनोद चोपड़ा, हिरानी और शाहरुख की रेड चिलीज मिल्कर प्रोड्यूस करेंगे ।

शाहरुख लगातार दो फ्लॉप फिल्मों के बाद बहुत सोच समझ कर अगली फिल्म कर रहे हैं। बॉलीवुड में शाहरुख को एक सुपर हिट फिल्म दिलाने के लिए राज कुमार हीरानी से बेहतर नाम क्या हो सकता है। बीते काफी समय से शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी के बीच मुलाकातें हो रही थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि, हिरानी ने अपनी फिल्म के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अपनी डेट फिक्स कर ली है। ये फिल्म आज देश में जो माहौल है उस पर बेस्ड होगी लेकिन फिल्म में विवादित विषय नहीं होंगे।  इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस का भी ऐलान अभी नहीं हुआ है। राज कुमारी हीरानी और शाहरुख इन दिनों स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अभी तक शाहरुख खान और हिरानी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Related Story