सैफ और करीना का ये विज्ञापन चर्चा में है, जानिए क्यों बनाया जा रहा है दोनों का मजाक ?

By Neetu July 18, 2020, 5:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - यूं तो सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पावर कपल में गिने जाते हैं। बड़ा पर्दा हो या फिर असल जिंदगी दोनों को साथ में देखने के लिए दर्शक हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। सैफ करीना ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है जैसे टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद, लेकिन हाल ही में दोनों का एक विज्ञापन दर्शकों को कुछ ज्यादा नहीं लुभा रहा है और तो और सोशल मीडिया पर इन दोनों का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

दरअसल करीना(Kareena) और सैफ(Saif) एक विज्ञापन में इन दिनों काफी नजर आ रहे हैं। एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए सैफ-करीना ने कई विज्ञापन शूट किए हैं। इनमें से एक विज्ञापन में सैफ करीना से कहते हैं कि लोगों को लगता है कि हम लड़ाई नहीं करते हैं हमेशा हमारे बीच में प्यार रहता है जिसके बाद करीना कह रही हैं कि प्लीज मुझे गुस्सा दिलाओ। इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शक अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और ट्विटर पर मजाक बना रहे हैं।

इसी बीच सैफ-करीना का इसी विज्ञापन को प्रमोट करता एक और विज्ञापन वायरल हो रहा है जिसमें यिह दोनों फॉर्मल अटायर में नजर आ रहे हैं। एक बड़ी सी टेबल पर बैठे हुए सैफ-करीना से कह रहे हैं कि हमने साथ में बहुत काम किया है जिस पर करीना कह रही है हां घर में भी रोमांस और बाहर भी।इस बात का सैफ जवाब देते हैं और कहते हैं कि चलो करीना अब किसी अच्छे प्रोडक्ट का ऐड कर लेते हैं और फिर दोनों इस प्रोडक्ट को एंडोर्स करते नजर आ रहे हैं।

यूं तो करीना और सैफ अली खान दोनों ही 'ए' लिस्ट स्टार हैं लेकिन दोनों ही इस विज्ञापन में बेहद अजीब लग रहे हैं। शायद यही वजह है कि ट्विटर पर दोनों का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इस विज्ञापन की वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लोग अजीबोगरीब कमेंट लिख रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा पानी की टंकी का ऐड करना पड़ रहा है क्या हालत हो गई है इनकी ?

एक यूजर ने लिखा - अब मुझे मेरी आंखें फिनाइल से धोनी पड़ेगी। 

एक यूजर ने लिखा डेढ़ किलो का केक इन की टेबल पर रखा है। ये दोनों इतने अच्छे से तैयार होकर बैठे हैं। खाना खा रहे हैं और टंकी का जिक्र कर रहे हैं यकीन नहीं होता।

एक यूजर ने लिखा -दुनिया की सबसे बड़ी पानी की टंकी का ऐड तो किसी ने दोनों की आवाज पर ही सवाल उठा डाले कि आखिर इनकी आवाज डब क्यों की गई है।

 तरह-तरह से सोशल मीडिया पर सैफ करीना का मजाक बनाया जा रहा है और दर्शक ये सोच रहे हैं कि आखिर लॉकडाउन के दौरान इन दोनों ने ये विज्ञापन क्यों किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना कपूर खान आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होगा।

Related Story