करीना को आ रही है वेकेशन्स की याद, तस्वीर शेयर कर कहा, मुझे कहीं ले चलो

By Neetu July 23, 2020, 8:16 p.m. 1k

अदिति त्यागी - सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) कोरोना वायरस के दौर में लगातार अपने घर में है। लेकिन जैसे-जैसे अनलॉक 1 के बाद, अनलॉक 2 में छूट दी जा रही है, सितारों ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। सैफ करीना इन दिनों लगातार मीडिया के कैमरे पर कैप्चर हो रहे हैं। वहीं करीना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन्स की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है। - जो सब मुझे चाहिए ,टेक मी बैक , मेरे फेवरेट। पिक्चर में करीना , सैफ और तैमूर साथ दिख रहें हैं। फोटो में करीना और उनकी फैमिली काफी खुश दिख रहें हैं।  तीनों एक नदी के पास खड़े दिख रहें हैं। तस्वीर देख कर लग रहा है  कि करीना अपने वेकेशन के दिन काफी मिस कर रहीं हैं।  

आपको बता दें कि हाल ही में करीना और सैफ दोनों काफी ट्रोल भी हुए थे , दोनों का एक विज्ञापन दर्शकों को पसंद नहीं आया और तो और सोशल मीडिया पर इन दोनों का जमकर मजाकभी बना। एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए सैफ-करीना ने कई विज्ञापन शूट किए । इनमें से एक विज्ञापन में सैफ करीना से कहते हैं कि लोगों को लगता है कि हम लड़ाई नहीं करते हैं हमेशा हमारे बीच में प्यार रहता है जिसके बाद करीना कह रही हैं कि प्लीज मुझे गुस्सा दिलाओ। इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शक अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी और ट्विटर पर मजाक भी बनाया गया ।

खबरें तो ये भी थीं अब खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर सैफ अली खान और तैमूर अपने नए और बड़े घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। सैफ- करीना अपने सपनों के नए आशियाने को बसायेंगे।खबरों की मानें तो दोनों अपने नए घर को रिनोवेट करा रहे हैं। सैफ करीना अपने मन मुताबिक इस घर को डिजाइन कर रहे हैं। ये घर बिल्कुल सैफ करीना के उसी घर के बराबर में है जिसमें वो फिलहाल रह रहे हैं।

Related Story