अपनी मां और बच्चों को धमकी देने वालों को करण सिखाएंगे सबक, साइबर क्राइम में करेंगे शिकायत

By Neetu July 22, 2020, 4:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में लगातार बवाल बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर कई सितारे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। इनमें एकता कपूर, सलमान खान, भंसाली,रिया चक्रबर्ती, आलिया भट्ट समेत करण जौहर भी हैं लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा अगर ट्रोलिंग किसी की हो रही है तो वो करण जौहर(Karan Johar) हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर ने सुशांत को बैन किया हुआ था। लिहाजा सुशांत अवसाद में घिरे हुए थे। करण जौहर को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

अपनी ट्रोलिंग से परेशान होकर हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को लॉक कर दिया था, लेकिन सोशल मीडिया पर करण जौहर के खिलाफ लोगों का गुस्सा थमा नहीं है।अब करण जौहर को मैसेजेस किए जा रहे हैं उनके नंबर पर, उनके इंस्टाग्राम पर और उनके ट्विटर अकाउंट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। लिहाजा करण जौहर ने अब इससे पार पाने का तरीका ढूंढ निकाला है। सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए करण जौहर ने लगातार आ रहे गंदे मैसेजेस को लेकर अब साइबर टीम का सहारा लेने की सोची है। सूत्रों की मानें तो करण जौहर काफी इसपर काम कर रहे हैं। उनकी टीम उन ट्रोलर्स को खोज रही है जिन्होंने करण की मां और बच्चों को लेकर बुरा भला कहा। टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह अकाउंट फेक है या फिर असली है। 

आपको बता दें करण को ट्रोल करने के दौरान कुछ लोग बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है। यहां तक कि करण की मां और बच्चों को हानि पहुंचाने की धमकी तक दे रहे है जिससे करण जौहर काफी परेशान हो गए हैं। खबरों की मानें तो करण के एक करीबी ने बताया कि करण कुछ वकीलों से बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं करण कुछ टेक एक्सपर्ट के भी संपर्क में है जो उन लोगों का पता लगाएंगे जिन्होंने उनके बच्चों और मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी और पता लगने पर करण उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

आपको बता दें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर करण जौहर ने आखिरी पोस्ट सुशांत को लेकर ही किया था और उसके बाद से ही वह सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हैं। हाल ही में करण के एक दोस्त ने बताया था कि सुशांत की मौत के बाद उन पर लग रहे आरोपों से वह काफी टूट चुके हैं। वह लगातार रोते रहते हैं और पूछते हैं कि इसमें मेरी क्या गलती है ? मैंने क्या गुनाह किया है ?

आपको यह भी बता दे सुशांत आत्महत्या मामले के बाद पहली बार करण जौहर नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। नीतू कपूर ने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी जिनमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं जिसके बाद करण जौहर और भी ज्यादा ट्रोल हुए थे। बता भी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी तभी से यह खबर आ रही है कि बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को बैन किया हुआ था और इनमें करण जौहर भी शामिल थे। 

कंगना(Kangana) भी करन जौहर पर जुबानी हमले कर रही है और उन पर सुशांत को फ्लॉप एक्टर का तमगा देने का आरोप लगा रही हैं। सोनम कपूर ने भी करण के शो में ही सुशांत को पहचानने से इंकार कर दिया था। आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने भी करण जौहर के शो कॉफी विद करन में ही एक रैपिड फायर राउंड में सुशांत को किल करने की बात कही थी। लिहाजा करण जौहर हर तरफ से सोशल मीडिया के निशाने पर है।

Related Story