सूर्यवंशी से अलग नहीं हुए हैं करण जौहर ! सोशल मीडिया पर विरोध के बाद फैल रही है अफवाह!

By Neetu July 2, 2020, 12:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आपके लिए एक्शन से भरपूर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है सूर्यवंशी,  ये तो आप सब जानते ही हैं । हमने आपको ये भी बताया था कि फिल्म दीवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज किए जाने की तैयारियां चल रही हैझ। अक्षय के फैंस भी फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन जैसे ही ऑडियंस को पता चला कि अक्षय की फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के अंडर बनी है, तभी से नया बवाल शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी(Sooryavanshi) बॉयकॉट ट्रेंड होने लगा। ऑडियंस के रिएक्शन आने लगे जिसमें वो साफ तौर पर सिर्फ करण की वजह से इस फिल्म के बहिष्कार की बात करते हुए नजर आए।

देखते ही देखते खबर सामने आने लगी कि बढ़ते विवाद के कारण कारण ने फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। करण नहीं चाहते कि उनसे जुड़े विवाद का असर फिल्म पर पड़े क्योंकि ये फिल्म ना सिर्फ अक्षय कुमार बल्कि रोहित शेट्टी के लिए भी काफी स्पेशल है, लेकिन हम आपको बता दें अगर आप ने भी ऐसी कोई खबर पढ़ी है कि करण फिल्म से अलग हो गए है तो वो झूठी हैं। जी हां यिह सिर्फ अफवाह है कि करण ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। करण आज भी फिल्म के प्रोड्यूसर के तौर पर बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके अलग होने की खबरें तेजी से फैल रही हैं।  हाल ही में एक ट्रेड एनालिस्ट ने  इस खबर को कन्फर्म किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सूर्यवंशी से करण जौहर के अलग होने की खबरें सिर्फ अफवाह हैं, सच्चाई नहीं। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इस बात को कंफर्म किया है कि करण जौहर अभी भी फिल्म से जुड़े हुए हैं।

आपको बता दें करण जौहर का नाम फिल्म के साथ जुड़ने की वजह से फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही करण पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं, लिहाजा ऑडियंस में करण को लेकर इतना आक्रोश है कि उनकी हर फिल्म का बहिष्कार किए जाने की मांग उठ रही है।

ऑडियंस अभी से ही ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) के बहिष्कार की भी मांग उठा रही है। ऐसे में सूर्यवंशी के लिए मुसीबत खड़ी होती हुई साफ दिख रही हैं। रिपोर्ट ये भी है कि फिल्ममेकर ये मानकर चल रहे हैं कि जब तक फिल्म थियेटर में रिलीज होगी तब तक ये मामला ठंडा पड़ चुका होगा लेकिन ये पब्लिक है जनाब ये सब जानती है और लगता नहीं कितनी आसानी से सुशांत का मुद्दा ऑडियंस भूल पाएगी। ऐसे में आने वाले वक्त में करण को हर तरफ से विरोध का सामना करना पड़ सकता है। लिहाजा उनकी फिल्मों पर भी इसका असर होना लगभग तय माना जा रहा है।

आपको बता दें सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ(Katrina Kaif), रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे। फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप वर्ल्ड को आगे बढ़ाएगी। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सींस होंगे। ट्रेलर(Trailer) आउट हो चुका है जिसने ऑडियंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। पहले फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से नहीं हो पाई। अब दिवाली पर फिल्म के रिलीज होने की खबर है।

Related Story