SUSHANT SINGH RAJPUT के निधन के बाद ऐसा हो गया है KARAN JOHAR का हाल, दोस्त ने खोले कई राज़

By Neetu July 7, 2020, 7:49 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन सुशांत की यादें उनके चाहनेवालों के दिमाग से जाने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर नए-नए खुलासे किए जा रहे है। उनकी आत्महत्या के पीछे भी लोग कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (Nepotism) के मुददे पर बहस लगातार जारी है।

इस बहस के बीच कई स्टार किड्स के साथ-साथ जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर भी बुरी तरह से घिर गए हैं। नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर (Karan Johar) पर पहले भी वार होते रहे हैं लेकिन सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वहीं सुशांत की आत्महत्या की खबर ने करण को हिलाकर रख दिया था, इसके बाद ट्रोलिंग ने उन्हें पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है... वो रोते रहते हैं... . ऐसा कहना है मिस्टर जौहर के करीबी दोस्त का।

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले फिल्म मेकर करण जौहर ने सुशांत के निधन के बाद से अपने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। वहीं बीते दिनों सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उन्हें अनफॉलो करने की खबरें भी आई थीं। एक रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के खास दोस्त ने उनकी खराब हालत के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया, 'करण जौहर पूरी तरह एक टूट गए हैं, ट्रोल्स की बातों से वो पहले इतने कभी प्रभावित नहीं हुए हैं, जितने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हुए हैं। सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग ने भी उनकी सेहत पर खराब असर डाला है।'

इस रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के दोस्त ने बताया कि वो इसलिए और भी परेशान हैं क्योंकि उनसे जुड़े लोगों पर हमला किया जा रहा है। उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। दोस्त ने कहा, 'करण जौहर अब बोलने की हालत में नहीं हैं। वो लड़ना भूल गए हैं और एक किस्मत के मारे इंसान की तरह लगते हैं। जब उनसे बात करने की कोशिश की जाती है तो वो बुरी तरह रो पड़ते हैं। वो रोते हुए पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है, जो ये सब झेलना पड़ रहा है।'

आपके बता दें - बॉलीवुड में करण जौहर को नेपोटिज्म का किंग कहा जा र रहा है, उनपर आरोप लगते है कि अकसर वो स्टार किड्स को लॉन्च और सपोर्ट करते  हैं। वहीं करण जौहर को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई है कि उन्होंने सुशांत को पूरी तरह boycott किया हुआ था। जिसके बाद से सुशांत के फैंस करण के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

Related Story