कपूर फैमिली देगी ऋषि कपूर को सम्मान, क्या परिवार बायोपिक बनाएगा ?

By Neetu May 29, 2020, 5:57 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर को खोने का गम हर किसी को है, ऐसे में एक सवाल जो इंडस्ट्री के बहुत से लोग पूछ रहे हैं, वो ये है कि आयकॉनिक स्टार-एक्टर को सम्मान देने के लिए फैमिली की क्या प्लानिंग है। क्या ऋषि के भाई रणधीर कपूर या फैमिली के किसी दूसरे मेंबर ने कोई बड़ी प्लानिंग की है। 

आपको बता दे कि कपूर फैमिली के एक क्लोज़ फ्रेंड के मुताबिक, "डब्बू या उनकी कोई बेटी ने तो अब तक ऋषि जी के सम्मान में कोई प्लानिंग नहीं की है लेकिन नहीं चिंटू जी की वाइफ नीतू, बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा, ऋषि जी के सम्मान में जरूर कुछ बड़ा करेंगे"

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या ऋषि जी की बायोपिक बनेगी और अगर ऐसा हुआ तो चिंटू जी का कैरेक्टर कौन प्ले करेगा। जिसपर शख्स ने बताया कि, “बायो-पिक नहीं, वो काम नहीं करेगा।” और रणबीर तो पहले ही फिल्म संजू में संजय दत्त का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं तो वो ऋषि जी का रोल प्ले नहीं कर सकते हैं।

खबरें हैं कि कपूर फैमिली ऋषि जी की लाइफ जर्नी पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोच रहे हैं लेकिन अब तक इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है क्योंकि फैमिली अभी भी ऋषि कपूर की डेथ के सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं । 

आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने इस साल 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली और तब से अब तक एक दिन भी नहीं बीता है जब से सिने लवर्स ने दिग्गज स्टार और उनकी कमी को मिस नहीं किया हो। ये विश्वास करना वाकई काफी मुश्किल है कि बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक एक्टर अब हमारे बीच नहीं है। कपूर खानदान के सभी लोग फूड लवर और जिंदादिल ऋषि को याद कर रहे हैं। चाहे उनके बड़े भाई रंधीर कपूर हो या फिर उनके भांजे अरमान जैन। 

Related Story