Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा, वाइफ गिन्नी के साथ सामने आई पहली तस्वीर

जिस शादी का इंतजार अब तक सभी लोग कर रहे थे वह अब आखिरकार हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की। हाल ही में इन दोनों ने शादी की है शादी लुधियाना के कबाना रिसोर्ट में हुई है।    शादी में कपिल ने खूब मस्ती की है। कपिल […]

Edited By : | Updated: Dec 12, 2018 20:47
Share :

जिस शादी का इंतजार अब तक सभी लोग कर रहे थे वह अब आखिरकार हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की। हाल ही में इन दोनों ने शादी की है शादी लुधियाना के कबाना रिसोर्ट में हुई है। 

 

शादी में कपिल ने खूब मस्ती की है। कपिल अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। हाल ही में कपिल ने अपनी और गिन्नी की एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में कपिल दोनों दूल्हा दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

 दुलहा बने कपिल बेहद ही स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं गिन्नी दुल्हन के लिबास में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही थी बीते दिनों की इनके घर में पहले पूजा हुई इसके बाद हल्दी और मेहंदी की तमाम रसमें हुई। 

कपिल और गिन्नी की शादी में टीवी जगत की कई सितारे पहुंचे शादी में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, सुदेश लहरी, सुमोना चक्रवर्ती, सिंगर रिचा शर्मा समेत कई लोगों ने शिरकत की है शादी के लिए लुधियाना के कबाना रिसोर्ट को चुना गया। इस आलीशान पैलेस में दोनों की शादी की तमाम रस्में में भी हुई है। 

First published on: Dec 12, 2018 08:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.