कनिका ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया कोरोना पॉजिटिव वाला स्टेटस !

By Neetu March 26, 2020, 10:53 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus ) के मरीज पूरी दुनिया में बढ़ते जा रहे हैं। स्पेन और इटली जैसे देश corona वायरस के सामने हथियार डाल चुके हैं। भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया है। कोरोना वायरस से बॉलीवुड सिंगर  कनिका कपूर Kanika Kapoor भी पीड़ित हैं। लंदन से आकर मुंबई और लखनऊ में पार्टी करने के बाद आजकल कनिका लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हैं। कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जब सामने आई थी तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटस शेयर किया था। उन्होंने माना था कि वो कोरोनावायरस पॉजिटिव Kanika coronavirus हैं।‌ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा था। ‌अब कनिका का वो स्टेटस उनके इंस्टाग्राम Kanika Kapoor Instagram status पर नजर नहीं आ रहा है। ‌उन्होंने अपना  स्टेटस डिलीट कर दिया है। 

 इस पोस्ट के जरिये कनिका ने अपने फैंस को अपनी हालत के बारें में जानकारी दी थी और आगे अपनी हालत में सुधार की कुछ बातें भी बताई थीं कि अब इलाज के दौरान वो अच्छा  महसूस  कर रहीं हैं। 

 फिलहाल , कनिका के इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 16 मार्च का है। उसके बाद से इंस्टाग्राम पर उनका कोई पोस्ट नजर नहीं आ रहा है। सवाल यह उठता है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट किया। 

कनिका का पिछले 5 दिनों से इलाज चल रहा है। तीन बार उनके टेस्ट हुए हैं और तीनों बार वो कोरोनावायरस पॉजिटिव निकली। जब तक कनिका पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाती उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। कनिका के बारे में पिछले दिनों यह खबर भी आई थी कि वह अस्पताल में अपना स्टारडम दिखा रही हैं। हॉस्पिटल स्टाफ के सामने उन्होंने बहुत नखरे भी किए। Coronavirus को लेकर लापरवाही बरतने की वजह से कनिका पर अब तक 2 केस दायर हो चुके हैं। एक केस उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश में दर्ज किया गया है जबकि दूसरा के बिहार में दर्ज हुआ है।

कनिका पर यह आरोप है कि जब वह लंदन से लौटी थी उन्होंने खुद को क्वॉरेंटाइन नहीं किया बल्कि चार पार्टियों में गई।‌ खुद कनिका के पिता ने माना है कि उनकी बेटी इस दौरान करीब 400 लोगों से मिली। लखनऊ की पार्टी में कनिका से राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे , उनके बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के हेल्थ मिनिस्टर और कांग्रेस के लीडर जीतेंद्र प्रसाद भी मिले थे। कनिका के साथ जिन लोगों ने भी पार्टी में मुलाकात की थी उन सभी को फिलहाल क्वॉरेंटाइन पर रखा गया है। ‌ सभी लोगों का बार-बार टेस्ट हो रहा है कि कहीं वह सब कोरोना पॉजिटिव तो नहीं।

Related Story