बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लंदन से आकर 100 लोगों के साथ

By Neetu March 20, 2020, 4:14 p.m. 1k

कोरोना वायरस coronavirus का संक्रमण  तेजी से दुनिया भर में फैल रहा है। भारत में महाराष्ट्र राज्य में सबसे ज्यादा इसके मामले देखने को मिल रहे हैं। मुंबई शहर को लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं बॉलीवुड भी कोरोना संक्रमण से बच नहीं सका। खबर है कि मशहूर सिंगर कनिका कपूर Kanika Kapoor को रोना संक्रमित krona positive है।  

कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ Lucknow आईं थीं।‌ खुद कनिका ने भी माना है कि वह करुणा से संक्रमित है। इंस्टाग्राम पर इस बारे में उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि, "पिछले चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले हैं, जब मैंने  टेस्ट कराया तो  मुझे में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिल पाया गया.

मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजाद पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है।

मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई। मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं।

इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आप इसके अंदर इस तरे ह के लक्षण पाए जा रहे हैं तो आप खुद को आइसोलेशन में रखने अभ्यास करें और परीक्षण करवाएं। 

मैं सामान्य फ्लू और हल्के बुखार में थोड़ा ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय एक समझदार नागरिक बनने की जरूरत है और अपने आप-पास के लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है.

यदि हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को मानें तो हम बिना घबराहट के इस बीमारी से निजात पा सकते हैं

सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना.

जय हिन्द !

कनिका कूपर पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां हुई पार्टी में शामिल हुई थीं। उसमें कई नेता, बीजेपी के मंत्री और बड़े आईएएस शामिल थे। 

यही नहीं होटल ताज में भी एक कैबिनेट मंत्री और कई आईएएस, सेलेब्रेटी और नेता शामिल थे। दोनो पार्टियां में कैटरिंग स्टाफ होटल स्टाफ को हटा कर 500-700 लोग शामिल हुए। कनिका ने कइयों के साथ सेल्फी ले और हाथ भी मिलाए। यहां ध्यान रहे कि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से फैलता है।

Related Story