दीपिका पादुकोण के टिक टॉक विवाद पर बोलीं कंगना, कहा- उन्हें माफी मांगनी चाहिए !

By Neetu Jan. 21, 2020, 2:18 p.m. 1k

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  के बीच पंगा आए दिन देखने को मिलता है। दीपिका कंगना के बारे में बयानबाजी ना भी करें तो भी कंगना आए दिन उनसे पंगा लेती रहती हैं। वैसे भी उनकी फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। कंगना इसके धुंआधार प्रमोशन में लगी हुई हैं।  हाल ही में दिल्ली में मीडिया के साथ बात चीत के दौरान कंगना से दीपिका के छपाक टिक टॉक वीडियो पर बयान दिया है। दीपिका का इन दिनों एक वी़डियो वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण  ने एक TikTok स्टार फाबी को अपनी फिल्म छपाक  (Chhapaak) के किरदार मालती का लुक कॉपी करने का चैलेंज दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी निंदा कर रहे हैं। दीपिका ने फाबी (Faby) संग वीडियो बनाया, जिसमें वे कहती है कि फाबी को मैं अपने 3 फेवरेट फिल्मी लुक्स को रिक्रिएट करने का चैलेंज देती हूं। वो तीन लुक हैं- ओम शांति ओम की शांति, पीकू की पीकू और छपाक की मालती। फाबी को पूरा करती है लेकिन ट्विटर पर यूजर्स को दीपिका की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और कुछ यूजर्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

 कंगना ने दीपिका के इस वीडियो पर कहा है "सच कहू तो मेरी बहन रंगोली को दीपिका का वीडियो देख बहुत बुरा लगा और वो आहत भी हुई क्योंकि वो भी एक एसिड सरवाइवर हैं। और मुझे लगता है कि दीपिका के पास इसका जवाब होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों और किस परिस्थिति में किया क्योंकि बहुत बार मामले की गहराई हमें पता नही होती पर जिनको इनसे तकलीफ मिलती हैं जैसी मेरी बहन को ऐसे लोगो से दीपिका को माफी मांगनी  चाहिये। एसिड सरवाइवर का लुक कोई मेकअप लुक नही हैं  जिसे कुछ सौंदर्य प्रसाधनों द्वारा  कोशिश करना चाहिए या जितना चाहिए। ये बहुत ही असंवेदनशील हरकत हैं। मुझे लगता हैं कि अगर आप गलत नही हो और किसी कारणवश आप थोड़े बहक गए तो आपको माफी मांग लेनी चाहिए" ।

हाल ही में कंगना ने एक वीडियो के जरिये कंगना और डायरेक्टर मेघना गुलजार को एसिड सरवाइवर पर फ़िल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी किया था लेकिन जब दीपिका जेएनयू गई थी तो कंगना ने उनके बारे में ये कहा था कि वो दीपिका के जेएनयू जाने के सपोर्ट में नहीं हैं। दीपिका और कंगना के बीच अनबन पिछले कई सालों से चली आ रही है और अब एक बार फिर से दोनों के रिश्तों में खटास आ सकते हैं। 

Related Story